सीएम तीरथ के बाद अब सांसद अजय भट्ट की फिसली जुबान, बोले- ’18 से 44 साल वालों के लिए ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं’

अजब गजब खबरे

उत्तराखंड में कभी सांसद की जबां फिसल जाती है। तो कभी हमारे सीएम साहब, अपने बयानों के कारण उत्तराखंड के नेता सुर्खियों में छाए रहते है। अपने बयान के कारण सांसद अजय भट्ट सोशल मीडिया पर छाए हुए है। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बाद अब उधमसिंह नगर-नैनीताल लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद अजय भट्ट की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि अभी 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के लिए प्रदेश में ऑक्सीजन  को कोई कमी नहीं है।

बता दें कि वे यहां पर कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बोलना चाह रहे थे, लेकिन उन्होंने वैक्सीनेशन की जगह ऑक्सीजन बोल दिया। बयान का वीडियों जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो वह तेजी से वायरल हो गया लोग इसे खूब शेयर कर रहे है। दरअसल, बीजेपी सांसद अजय भट्ट उधमसिंह नगर जिले में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान वैक्सीन को लेकर कुछ लोग भ्रम फैला रहे है, वो इस तरह का काम न करें। इस समय सब को एक होने की जरूरत है। इसके अलावा उन्होंने स्थानीय जनता से अपील की है कि वे वैक्सीन जरूर लगवाए। किसी भी तरह के भ्रम में न रहे। ये सब एक सोची-समझी साजिश का हिस्सा है, जिसका नुकसान जनता को होगा। इसीलिए वैक्सीनेशन से वचित न रहे। प्रदेश में वैक्सीनेशन की कोई कमी नहीं है। 18 से 44 साल की आयु वर्ग के लिए पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीनज है।

बता दें कि यहां सांसद भट्ट वैक्सीन को लेकर कहना जाहते है। लेकिन उनकी जबान फिसल गई और उन्होंने ऑक्सीजन बोल दिया है। हालांकि अपनी इस गलती पर उन्होंने खुद भी ध्यान नहीं दिया है। वैसे तो ऐसा हो जाता है इसे इतना टूल नहीं देना चाहिए । लेकिन सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है साथ ही सांसद के लिए भी बहुत कुछ लिखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.