अजबः ससुराल वाले कह रहे हैं अतिथि तुम कब जाओगे! दामाद जी हैं कि सुनते ही नहीं….

अजब गजब

कभी कभी कुछ घटनाए ऐसी होती है जिनसे मनुष्य अपने जीवन का आनंद तो लेता है परन्तु वही घटना उनके लिये हास्य का पात्र बन जाती है। ऐसा ही एक वाकया कोटद्वार के तलवाडी में देखने को मिला है । लगभग एक महीने पहले दामाद जी अपनी पत्नी को मायके छोड़ने आए थे परन्तु तब से अपने घर जाने का नाम ही नहीँ ले रहे । सगे संबंधियों के लाख जतन के बावजूद भी दामाद जी है कि टस से मस नही हो रहे ।

आइए आपको पूरी घटना बताते चले !
दरअसल दामाद जी एक महीने पहले जेठु की शादी में शामिल होने के लिए अपने बच्चों को लेकर ससुराल आए थ । इस कोरोना काल में शादी समारोह में कम से कम लोगों को आमंत्रित क़िया गया था । शादी के पश्चात सारे मेहमान तो चले गये लेकिन दामाद जी आज कल करते करते अभी तक डटे है । अब बात दामाद की है तो ससुराल वाले भी संकोच में थे कि कैसे उनको कहा जाए कि आप जाइए। फ़िर ससुराल वालों ने अपने बड़े दामाद को उनको मनाने की जिम्मेदारी सौंपी । उन्होने भी बड़ी कोशिश की उनको हरिद्वार बुलाया परन्तु दामाद जी फ़िर अगले दिन कोटद्वार पहुँच गये । नतीजा ढाक के तीन पात ।

अब सुनने में आया की दामाद जी ने तो वहीं एक प्लॉट भी ले लिया है तो सबके हाथ पांव फूल गये जैसे तैसे बिल्डर से प्लॉट की रजिस्ट्री कैंसिल करायी है। अब प्रदेश में कोरोना के केस कम होते देख ससुरालियों में उम्मीद की किरण जगी है । आशा है उनको की अब दामाद जी जाएंगे । बाकी दामाद जी पर निर्भर है अब वो क्या करते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.