उत्तराखंडः नदी के किनारे अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, ग्रामीणों में आक्रोश

अजब गजब

पिथौरागढ़: कोरोना की दूसरी लहर में मृतकों के आंकड़ों ने सबको तोड़ दिया है । इस बीच यूपी के बाद अब उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में नदी किनारे लाश मिलने से सनसनी मच गई है। यहां सरयू नदी में एक अधजला शव मिला है। जिसे लेकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ आक्रोश भी जताया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसी जगह के नजदीक कोरोना मृतकों की लाश जलाई जा रही है। ऐसी स्थिति में अधजली लाश दिखने से क्षेत्र में कोरोना संक्रमण और महामारियों का खतरा बढ़ने लगा है। वहीं, लोगों ने इसे शासन-प्रशासन की बड़ी लापरवाही करार दिया है।

पिथौरागढ़ जिले के घाट क्षेत्र में सरयू नदी के किनारे एक अधजली लाश दिखाई देने से ग्रामीणों की चिंता बढ़ गई है। आशंका जताई जा रही है कि ये शव कोरोना संक्रमित व्यक्ति का है। ऐसे में क्षेत्र में कोरोना संक्रमण और महामारी का खतरा बढ़ सकता है। स्थानीय ग्रामीणों ने इस मामले में शासन-प्रशासन दोनों को कटघरे में खड़ा किया है।

ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों के शव जलाए जा रहे हैं। जिसके चलते कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। वहीं, आज अधजली लाश दिखाई देने से ये साबित होता है कि शासन-प्रशासन कोरोना से निपटने में कतई भी संवेदनशील नहीं है। वो कोरोना पीड़ितों के शवों को ठीक ढंग से दाह संस्कार भी नहीं कर पा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.