बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा का वीडियो वायरल, रानीखेत में शादी समारोह कुमाउनी गाने पर लगाए ठुमके

अजब गजब

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय मिश्रा इन दिनों उत्तराखंड के रानीखेत में आए हुए है। वह यहां अपने ससुराल पक्ष की शादी समारोह में पहुंचे हैं। इसी शादी का एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में संजय ने कुमाउनी परिधान में नाच रही महिलाओं के साथ ठुमके लगाए । जिसे खूब सराहा जा रहा है ।

बता दें कि बिहार के दरभंगा में जन्मे एक्टर और कॉमेडियन संजय मिश्रा का उत्तराखंड से गहरा नाता है। पिथौरागढ़ जिले के डीडीहाट में ससुराल से लौटे संजय ने रानीखेत के एक शादी समारोह में शिरकत की । वह अपने ससुराल पक्ष के रिश्तेदारों के वहां शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। संजय ने जोशो खरोश के साथ शादी को इंजॉय किया । शादी समारोह में बज रहे कुमाउनी संस्कृति और भाषा के गानों के साथ संजय ने अपने कदमताल मिलाए हैं । ये वीडियो 30 मई को बनाया गया है , वायरल वीडियो को कई लोगों ने शेयर और लाइक किया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सिनेमा की दुनिया में बड़ी पहचान बनाने वाले संजय मिश्रा ने एक्टिंग बीच में छोड़ दी थी और वह एक्टिंग छोड़ कर उत्तराखंड के ऋषिकेश आकर एक ढाबे पर काम करने लगे थे। कहा जाता है कि संजय अपने पिता की मौत से इतने मायूस थे कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था। दरअसल संजय अपने पिता के बहुत करीब थे। पिता की मौत ने उनको ऐसा झकझोरा कि वो गुमशुदा हो गए और अकेला महसूस करने लगे। एक इंटरव्यू में संजय ने अपने पिता से अटैचमेंट और उनकी मौत से पहले के कुछ किस्से शेयर किए थे। इसमें उन्होंने बताया था कि एक अफसोस जिसे मैं जिंदगी भर नहीं भुला सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.