ग्राम प्रधान कर रही तमंचे पर डिस्कों , कानून की धज्जियां उड़ाता वीडियो वायरल… आम जन से कौन बचाएंगा इनसे….

अजब गजब खबरे

देश भर में कोरोना का कहर है। प्रदेश में सख्त लॉकडाउन है गांव में संक्रमितों की संख्या कम नहीं है, सरकार ने ग्राम प्रधानों को सख्ती करने का आदेश दे रखा है। उसके बावजूद हल्द्वानी के मोटाहल्दू क्षेत्र के महिला ग्राम प्रधान कानून की धज्जियां उड़ा रही है। प्रधान अपनी 25वीं शादी की सालगिरह पर नियमों  को दरकिनार कर जश्न मनाती दिखी इतना ही इस पार्टी में तमंचे पर डिस्कों हुआ। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  अब सवाल ये है जब प्रधान ही नियम नहीं मान रही तो ग्रामीणों से कैसे नियम मनवा सकती है। या नियम सिर्फ आम जन के लिए है।

बता दें कि वीडियो 29 मई का बताया जा रहा है, वीडियो में मोटाहल्दू की महिला ग्राम प्रधान की शादी की सालगिरह का है। वीडियो में पार्टी के दौरान काफी भीड़ दिखाई दे रही है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई. महिला प्रधान के पति कीर्ति पाठक द्वारा हर्ष फायरिंग की गई। डीजे की धुन पर लोग डांस करते नजर आए। गनीमत रही कि हर्ष फायरिंग के दौरान किसी तरह की कोई घटना घटित नहीं हुई। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। लालकुआं कोतवाली पुलिस वीडियो की जांच कर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

लालकुआं कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके संज्ञान में मामला आया है।  पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने ग्राम प्रधान पति कीर्ति पाठक के खिलाफ धारा 269, 270,51b आपदा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, ग्राम प्रधान ने अपनी सफाई में कहा कि शादी के सालगिरह में केवल उनके परिवार के ही लोग शामिल थे। सभी लोगों ने कोविड-19 के नियमों का पालन किया। बात हर्ष फायरिंग की है तो जो बंदूक वीडियो में दिख रही है, वह बंदूक जानवरों को भगाने वाली है। अब देखना होगा कि मामले में आगे कोई कार्यवाही की जाती है या नहीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.