चमोली की ड्रेस को लेकर एक्ट्रेस नताशा शाह हुई ट्रोल तो रो-रोकर मांगी माफी….

खबरे बॉलीवुड

उत्तराखंड की संस्कृति को बचाने के लिए जहां पहाड़ के लोग लगातार संघर्ष कर रहे हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री में चमोली का परिधान हॉट टॉपिक बना हुआ है।  टिहरी की रहने वाली एक्ट्रेस नताशा शाह ने चमोली की ड्रेस को लेकर कमेंट किया है। उनके इस कमेंट से उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पहाड़ के लोग भी आहत हो गए और सोशल मीडिया में टिहरी वर्सेज चमोली कैंपेन चलने लगा है। एक्ट्रेस नताशा शाह को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि 23 साल की नताशा शाह को बहुत कम समय में ही उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रियता मिली। कई पहाड़ी हिट गानों में उन्होंने एक्टिंग की और डांस किया, लेकिन अपने एक गीत की शूटिंग के दौरान उन्होंने चमोली की पारंपरिक ड्रेस पर कमेंट कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह खूब ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया में टिहरी और चमोली को लेकर लोग आपस में कंपैन भी चला रहे हैं. कुछ लोगों ने संस्कृति को बदनाम न करने को लेकर गढ़वाली बोली में गाना भी बना दिया है,वहीं नताशा ने अपने सभी सोशल एकाउंट से सारे पोस्ट अब डिलीट कर दिए हैं और लोगों से रो-रोकर माफी तक मांग ली है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके इस बयान की निंदा कर रहे हैं।

वहीं दूसरी और उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक नागेंद्र प्रसाद ने भी वीडियो को लेकर फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए  लिखा कि लगता है इन कलाकारों को गढ़वाल विरोधी नाम का Covid19 हो गया है. जहां देखो गढ़वाली फिल्म इंडस्ट्री औऱ पहाड़ी पहनावे का मजाक बनाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं नागेंद्र प्रसाद ने आगे कहा कि निर्माता,निर्देशक सावधान रहें ऐसा न हो कि इनके सम्पर्क में आने से कहीं आपको गढ़वाल विरोधी Covid19 न हो जाए जिसके जिम्मेदार आप खुद होंगें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.