हरिद्वारः बैंक मैनेजर घुमा रहा था कुत्ता, सुरक्षा गार्ड ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

खबरे

हरिद्वारः उत्तराखंड धर्मनगरी से अजब घटना सामने आई है। यहां एक बैंक मैनेजर ने कुत्ता घुमा रहा था और ये बात सिक्योरिटी गार्ड को इतनी नागवार गुजरी की दोनो के बीच विवाद हो गया । मामला इतना बड़ा कि गार्ड ने बैंक मैनेजर को बुरी तरह पीट दिया। पूरी घटना सीसीटीवी केमरे में कैंद हो गई जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

बता दें कि ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित जुर्स कंट्री सोसायटी में गार्ड और बैंक मैनेजर के बीच मामूली बात पर मारपीट हो गई। बैंक मैनेजर मयूरेश वर्मा का कुत्ता घुमाने को लेकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मैनेजर के घर पहुंचे चार गार्डो में से एक गार्ड ने मारपीट कर दी। मारपीट की ये घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक मैनेजर को किस तरह गार्ड ने मारना शुरू कर दिया। बचाव में आए लोगों की भी उन्होंने एक नहीं सुनी। मैनेजर की पत्नी ने गार्ड को रोकने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं रुके।

गार्ड द्वारा की गई मारपीट को लेकर बैंक मैनेजर की पत्नी की तरफ से आरोपियों के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है. ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्राकर नैथानी का कहना है कि जुर्स कंट्री में गार्ड और एक बैंक मैनेजर के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। इस मामले में बैंक मैनेजर की पत्नी द्वारा थाने में तहरीर दी गई है. मामले में जांच की जा रही है। घटना का ये वीडियों

Leave a Reply

Your email address will not be published.