Home / खबरे / सीएम धामी अचानक पहुंच गए देहरादून ISBT, हर कोई रह गया हैरान, यात्रियों से की बात

सीएम धामी अचानक पहुंच गए देहरादून ISBT, हर कोई रह गया हैरान, यात्रियों से की बात

उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री आम जन से सीधा संवाद करते हुए दिख रहे हैं कभी वह अचानक नगर निगम पहुचं जाते हैं तो वहीं आज गुरुवार दोपहर अचानक देहरादून आइएसबीटी पहुंच गए। उन्होंने न सिर्फ बस अड्डे का औचक निरीक्षण किया बल्कि व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए अधिकारियों को एक हफ्ते के भीतर तमाम व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए। इस दौरान वह बस पर चढ़ आम जन से भी बात करते दिखे और उनकी परेशानी को जाना।

अभी कुछ दिनों पहले देहरादून के डीएम आर राजेश कुमार ने आईएसबीटी में पहुंचकर सिटी बसों में चढ़कर यात्रियों से बात की थी। आज इसी कड़ी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राजधानी देहरादून के आईएसबीटी पहुंच कर औचक निरीक्षण के साथ बसों में चढ़कर यात्रियों से जानकारी ली। इस दौरान बस में सवार यात्री मुख्यमंत्री को देख कर चौंक गए। कई लोगों ने सीएम धामी को बसों में सुविधाओं और समस्याओं को लेकर अपने विचार रखें। इसके बाद धामी ने आईएसबीटी में यात्रियों के बैठने, पेयजल, स्वच्छता और शौचालय की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में जाकर यात्रियों से बातचीत की और विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने अध‍िकारियों को चेतावनी दी कि अगर एक हफ्ते में व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं हुई तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।सीएम ने उत्तराखंड परिवहन निगम के काउंटर का निरीक्षण कर निर्देश दिए कि यात्रियों की सुविधा के दृष्टिगत सभी जानकारियां बोर्ड पर चस्पा की जाए। बुजुर्ग लोगों को आवागमन के लिए कोई दिक्कत न हो, काउंटर पर उनकी सहायता के लिए व्यवस्था की जाय।