शाबाश दीपक सिंह रौतेला…. मेहनत के दम से दुनिया की मशहूर कंपनी में पाया 40.37 लाख का पैकेज, उत्तराखंड का नाम किया रोशन

खबरे

हौसले बुलंद हो और मंजिल पाने का जुनून हो तो इंसान मंजिल पा ही लेता है। ग्राफिक एरा बीटेक के छात्र दीपक सिंह रौतेला ने इस कथन को पूरा कर दिखाया है।कोरोना और ब्लैक फंगस के कारण जब जिंदगी रूठी हुई सी लगने लगी और चिंता की लकरें गहरी होती जा रही हैं, इस दौर में एक अच्छी खबर भी आई है। बागेश्वर के रहने वाले दीपक सिंह रौतेला को 40.37 लाख रुपये सालाना के पैकेज पर प्लेसमेंट के लिए चुन लिया गया।

बता दें कि दीपक सिंह ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी का बी. टेक कम्प्यूटर साईंस का 2017-21 बैच का छात्र है। अमेरिकी मूल की विख्यात कम्पनी माइक्रोसॉफ्ट ने परीक्षा और साक्षात्कारों के कई दौर के बाद दीपक का चयन किया है। दीपक के पिता भारतीय सेना में सेवा कर चुके हैं , कोरोना की मार और लॉकडाउन के कारण जब जिंदगी ठहर सी गई। वहीं दीपक नए किर्तीमान बना रहे। उनके जोश और दीपक सिंह रौतेला को माइक्रोसॉफ्ट ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद के लिए चुना है। यह कामयाबी मिलने से पहले दीपक को जैस्केलर में 17 लाख रुपये सालाना का ऑफर मिल चुका है।

इतना ही नहीं दीपक ग्राफिक एरा के उन छात्र-छात्राओं में शामिल है जिन्हें मशहूर कम्पनी अमेजॉन ने इंटर्नशिप के लिए चुना था। दीपक की कामयाबी से उनके दोस्तों और परिवार वालों को बाधाई देने वालों का तांता लग गया है। हर कोई दीपक की मेहनत को सराह रहा है। दीपक के परिजन अपने बेटे की उपलब्धि से खुश है। दीपक के दोस्तों और परिजन ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.