Home / खबरे / देहरादून में आसमान से बरसी आफत, संतला देवी के पास फटा बादल ,मची तबाही

देहरादून में आसमान से बरसी आफत, संतला देवी के पास फटा बादल ,मची तबाही

पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। पहाड़ पर भूस्खलन की खबरे सामने आ रही है तो वहीं देर रात आसमान से आफत बरसी है। यहां संतला देवी मंदिर के पास खबड़ावाला में बादल फट गया, जिससे क्षेत्र में भारी तबाही मच गई। इसके साथ ही आसपास के क्षेत्रों में भी भारी बारिश हुई। संतला देवी क्षेत्र के आसपास के गांवों में लोग रातभर सो नहीं पाए और सामान समेट खुद ही सुरक्षित स्थान पर चले गए।

आपको बता दें कि दून समेत कई हिस्सों में तेज बारिश हो रही है। देर रात भी दून के संतला देवी मंदिर के पास खबड़ावाला में बदल फट गया। इसके अलावा आसपास के इलाकों में भी अतिवृष्टि हुई। करीब तीन घंटे हुई भारी बारिश के कारण नदी, नाले उफना गए और कई पुस्ते बह गए। विजय कॉलोनी में पथरिया पीर आदि क्षेत्रों में अत्यधिक नुकसान हुआ है। घरों में पानी घुसने के साथ ही कई जगह पेड़ और विद्युत पोल गिरने की भी सूचना है। वहीं, लोगों में दहशत का माहौल बना रहा। संतला देवी क्षेत्र के आसपास के गांवों में लोग रातभर सो नहीं पाए और सामान समेट खुद ही सुरक्षित स्थान पर चले गए।

बताया जा रहा है आपदा में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। हालांकि, खबड़ावाला गांव के अधिकतर घरों में मलबा घुस गया है और सड़क बंद हैं। ब्रह्मवाला खाले में उफान के कारण कुछ दोपहिया वाहन बहने की सूचना है। गढ़ी कैंट और इससे लगे क्षेत्रों में भी बारिश के कारण लोग परेशान हुए। वहीं रिस्पना और बिंदाल नदियां उफान पर आ गईं।