Home / खबरे / देहरादून में बिजली विभाग और नगर निगम ने आप पार्टी पर दर्ज कराया मुकदमा, पोस्टर वॉर बनी मुद्दा

देहरादून में बिजली विभाग और नगर निगम ने आप पार्टी पर दर्ज कराया मुकदमा, पोस्टर वॉर बनी मुद्दा

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। आप और बीजेपी में पोस्टर वार शुरू हो गई है। इन पोस्टरों को आम आदमी पार्टी पर बिजली विभाग और नगर निगम के अधिकारियों ने थाना राजपुर, कोतवाली शहर में मुकदमा दर्ज करवाया है।बताया जा रहा है कि ये मुकदमा बिजली के खंभों और शहर में लगी स्ट्रीट लाइटों पर पोस्टर लगाने के चलते कराया गया है। वहीं प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने आप पार्टी पर सीएम धामी की छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि आप पार्टी ने शहर भर में कर्नल कोठियाल और सीएम धामी की फोटो वाले पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और आम आदमी पार्टी के सीएम पद के कैंडिडेट रिटायर कर्नल अजय कोठियाल के फोटो अगल-बगल हैं, जिसमें सीएम पुष्कर सिंह धामी की तस्वीर के ऊपर नेता तो कर्नल कोठियाल की तस्वीर पर देशभक्त फौजी लिखा गया है। इस पर अब सियासी हलकों में हंगामा होना शुरू हो गया है।धामी सरकार ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस पोस्टर को लेकर अब राजधानी देहरादून में आम आदमी पार्टी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

आम आदमी पार्टी ने बिजली के खंभों और शहर में लगी स्ट्रीट लाइटों पर पोस्टर लगाए हैं। जिनके चलते बिजली विभाग और नगर निगम के अधिकारियों ने थाना राजपुर, कोतवाली शहर में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट के प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल ने बीजेपी पर राजनैतिक साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बिजली के खम्बों पर कई राजनैतिक पार्टियों के होर्डिंग पोस्टर लगे हुए हैं। अभी तक क्यों किसी पर कार्रवाई नहीं की गई।