गजबः देहरादून में मदद की आड़ में हो रही शराब तस्करी, पुलिस ने ऐसे दबोचे तीन आरोपी

खबरे

देहरादूनः कोरोना काल में जहां सब कुछ बंद है। वहीं शराब के शौकिन लोग और अपराधी बाज नहीं आ रहे है। नए -नए तरीके अपना रहे है। ऐसा ही अपराधियों की अजब कारगुजारी सामने आ रही है। राजधानी देहरादून में वाहन पर मदद का बोर्ड लगाकर शराब की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को डालनवाला कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं शराब ठेके का मैनेजर, कर्मचारी व एक अन्य व्यक्ति फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों से दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है, वहीं वाहन को सीज कर दिया है।

इंस्पेक्टर डालनवाला मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिली थी कि आराघर स्थित शराब ठेके से चोरी छिपे शराब सप्लाई की जा रही है। सूचना पर मंगलवार को पुलिस टीम ने दबिश दी तो तीन लोग ठेके को ताला लगाकर भाग खड़े हुए। वहीं तीन वाहन से भागने का प्रयास करने लगे, जिन्हें पुलिस टीम ने दबोच लिया। वाहन की तलाशी ली गई तो उनके पास से दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पकड़े गए आरोपितों की पहचान रोहित निवासी वल्टा जिला अल्मोड़ा, विपिन चौहान व जय गोपाल दोनों निवासी डांडीपुर नगर कोतवाली के रूप में हुई है।

वहीं मौके से फरार हुए संदीप उर्फ बिन्नी ठेका कर्मचारी, परी ठेके का मैनेजर और प्रेम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपितों ने ठेके से शराब निकालने के लिए बड़ी चालाकी से आराघर पुलिस चौकी व टी जंक्शन पर तैनात पुलिस कर्मचारियों की गतिविधि पर नजर रखने के लिए अपने आदमी लगाकर रखे थे। वहीं, अपने वाहन पर स्वराज सेवा दल के नाम पर आमजन की मदद का बोर्ड लगा रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.