Home / खबरे / मनोज पाठक पेश कर रहे इंसानियत की मिसाल, 8 साल से लकवा ग्रस्त गरीब युवक के इलाज का उठाया जिम्मा

मनोज पाठक पेश कर रहे इंसानियत की मिसाल, 8 साल से लकवा ग्रस्त गरीब युवक के इलाज का उठाया जिम्मा

जहां दुनिया में आज कोई अपनों को नहीं पूछ रहा वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो इंसानियत की मिसाल पेश कर रहे है। लोगों की निःस्वार्थ सेवा कर रहे है। इसी कड़ी में हम आपको बता रहे है प्रसिद्ध समाजसेवी मनोज पाठक की। बता दें कि कालाढूंगी के मनोज पाठक जरूरतमंदों का सहारा बन गए है। उन्होंने अब  8 साल से लकवा ग्रस्त गरीब युवक के स्वस्थ होने तक का इलाज का जिम्मा उठाया है। इसकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है।

आपको बता दें कि कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के चकलुआ (विजयपुर) के निवासी नवीन सिंह मेहता बीते आठ साल से बिस्तर पर है उनके इलाज के लिए हर कोई आगे नहीं आया। उनका परिवार गरीब है। लेकिन इनकी गुहार सुनी है समाजसेवी मनोज पाठक ने । मनोज पाठक ने नवीन को अपने खर्च पर अस्पताल में स्वस्थ होने तक इलाज का जिम्मा उठाया है। नवीन का इलाज कर रहे डॉ. रविंद्र सिंह कपकोटी ने कुछ महीनों में नवीन के स्वस्थ होने का भरोसा दिलाया है।

आपको बता दें कि मनोज लगातार क्षेत्र की जनता की मदद के लिए तत्पर रहते हैं। वह कई जरूरतमंदों की सहायता कर चुके है। लकवा ग्रस्त नवीन सिंह मेहता पहले भी कई जनप्रतिनिधियों से इलाज की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। जिसके बाद स्थानीय लोगों व नवीन के परिजनों ने मनोज पाठक से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद उन्होंने नवीन की चूनाखान स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल में जांच करवाई। नवीन की उम्मीदे जुड़ गई है। वह मनोज शुक्रिया अदा कर खुश है।