ऋषिकेश में चमत्कार… गंगा किनारे पीपल के पेड़ पर लगे आम, वीडियो वायरल

खबरे

ऋषिकेश । सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तराखंड में तीर्थ नगरी ऋषिकेश में एक पीपल के पेड़ पर आम लगे हुए दिखाई दे रहे है। जिसे लोग चमत्कार कह रहे है तो कोई कुछ, लेकिन पीपल के पेड़ पर आम लगने का मामला सबकी समझ से परे है। हालांकि इसे पीपल देवता का चमत्कार बता रहे है। बता दें कि ये पीपल का पेड़  ऋषिकेश में गंगा माँ के किनारे त्रिवेणी घाट पर पर है जिसमें 3 आम लग गए । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फेसबुक में कई लोग इसे तेजी से शेयर कर रहे है। रविन्द्र अग्रवाल ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि “ आज मैंने अपनी आंखों पहली बार चमत्कार देखा ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर पुलिस चौकी के सामने पीपल के वृक्ष एक टहनी पर 3 आम लगे हुए हैं जय हो पीपल देवता । वहीं NA Vikash Kathit नामक फेसबुक से भी यही वीडियो  डाला गया ।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=809000403090039&id=100019402593463&scmts=scwspsdd

विकास कठैत वीडियो के साथ लिखते हैं इसीलिए हमारी तीर्थ नगरी को देव भूमि कहा जाता है ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर लगे पीपल के पेड़ में आम इससे बड़ा चमत्कार क्या हो सकता है । नमिता सुयाल ने वीडियो  शेयर करते हुए लिखा है कि  पीपल के पेड़ पर आम ऋषिकेश त्रिवेणी घाट में पुलिस चौकी के सामने पीपल के वृक्ष में आम लगे । ”

हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं । यह एक वायरल वीडियो है, जिसे देवभूमी में देवी-देवताओं का चमत्कार माना जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.