शिक्षक के पढाने के अंदाज के क़ायल हुए IPS अफ़सर: कहा अगर मुझे ऐसे शिक्षक मिले होते तो UPSC टॉप करता

खबरे

सोशल मीडिया पर एक टीचर क्या वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। लोगों ने उस वीडियो को देखा और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया।
इस वीडियो में सर जी ऐरोप्लेन की लैंडिंग के बारे में पढ़ा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये वीडियो है पटना के ख़ान सर का जो खडान जीएस रिसर्च सेंटर चलाते हैं. ख़ान सर UPSC की कोचिंग देते हैं। इस वीडियो को आईपीएस अफसर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि अगर ऐसा शिक्षक मुझे मिला होता तो यूपीएससी टॉप करता।

क़ायल हुए आईपीएस अफसर

शिक्षक जिसे हम भगवान का रूप कहते हैं जो हमें हर समय एक सही राह दिखाते हैं वह सच्चा जीवन जीने के लिए प्रेरित करते हैं आज हम जो भी है उसमें हमारे माता-पिता के साथ साथ हमारे शिक्षक का सबसे बड़ा योगदान है आज हम जो भी हैं उनकी बदौलत ही हैं शिक्षक हमें पर हाथ से वह अपनी बात समझाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं ताकि हम उसे पाठ को आसानी से समझ सके ऐसा ही एक वीडियो पटना के खान सर का सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमें वह डांस करके या गाकर बच्चों को पाठ पढ़ा रहे हैं इस अनोखे अंदाज़ के कायल एक आईपीएस अफसर भी हुए जिन्होंने कहा कि अगर मुझे ऐसा शिक्षक मिला होता तो मैं आईयूपीएसी टॉप करता।

कई लोगों ने सराहा

कई अन्य लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए अपने ट्विटर हैंडल व सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी वीडियो को शेयर करते हुए उनकी तारीफ भी की एक लड़की ने उनकी तारीफ में लिखा कि
khan sir
He is a great teacher.

Leave a Reply

Your email address will not be published.