खौफनाकःपत्नी ने जिम ट्रेनर के साथ मिलकर की पति की निर्मम हत्या, पांच साल की बेटी पूछ रही कहा हैं पापा

खबरे

उत्तराखंड की राजधानी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी को अपनी पांच साल की मासूम बेटी पर भी तरस नहीं आया और मासूम सिर से बेदर्दी से उसके बाप का साया छीन लिया। महिला ने अपने जिम ट्रेनर प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए मौत के घाट उतार दिया। मां की शर्मनाक करतूतों से अंजान मासूम बच्ची अपने पिता के लिए रो-रोकर पूछ रही है कि उसके पापा कब आएंगे वो कहां गए है। हालांकि पुलिस ने शातिर महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि देहरादून के रायपुर थाना इलाके के नथुवाला निवासी प्रोपर्टी डीलर पंकज भट्ट की 28 मई को मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी ने  इसे पत्नी विजय लक्ष्मी  ने सामान्य मौत हार्ट अटेक बताते हुए मामले को टाल दिया। परिजनों के शक पर पुलिस ने जांच शुरू करते हुए सभी एंगल देखे।मृतक की मां पुष्पा भट्ट से पूछताछ की गई।  पुष्पा भट्ट ने बताया गया कि पंकज की शादी वर्ष 2006 में विजयलक्ष्मी से हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही विजयलक्ष्मी एवं पंकज में आपसी झगड़े होते रहते थे। विजयलक्ष्मी उर्फ विजया का किसी दीपक नाम के लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पंकज भट्ट ने अपनी पत्नी के पास दो मोबाइल भी पकड़े थे जिनमें दीपक के साथ विजया की कई फोटो थी। पुष्पा देवी ने बताया कि उसके बेटे पंकज की पत्नी विजयलक्ष्मी ने ही अपने प्रेमी दीपक के साथ मिलकर इसको कुछ खिलाया है।

तो पत्नी विजय लक्ष्मी जिम ट्रेनर दीपक की अधिक बातचित व घटना के दिन दोनो की लोकेशन दीपक के घर मिली। इसके बाद सख्ती से पूछताछ में दोनो टूट गए और गुनाह स्वीकार कर लिया।जिम ट्रेनर दीपक का 26 मई को बर्थडे था लिहाजा उस दिन ये घटना को कारित नही कर पाए घटना को अगले दिन 27 को कारित किया गया।पंकज भट्ट व आरोपी पत्नी विजय लक्ष्मी की एक बेटी है जिसकी उम्र 5 साल है ।इनका विवाह 8 साल पहले हुआ था। घटना से अंजान मासूम का रो-रोकर बूरा हाल है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.