बाहुबली के डायरेक्टर का बड़ा ब्यान धोनी को बताया कर्मयोगी

खेल

जब से महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम से संन्यास लिया हैं, तब से क्रिकेट देखने वाले फैंस हैरान हैं. अचानक लिए गए उनके फैसले ने फैंस के साथ साथ बॉलीवुड के कई सितारों को भी हैरानी में डाल दिया. ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर अपने अंदाज़ से उन्हें भारतीय टीम में दिए अपने योगदान के लिए धन्यवाद कह रहा हैं.

bahubali-director-ss-rajamauli-said-that-dhoni-photos

ऐसे में जहां रणवीर सिंह ने उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा तो वहीं बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपने अलग अंदाज़ में ट्रिब्यूट दिया.एस एस राजामौली ने ट्वीट करते हुए लिखा की, “आपने हमारा मनोरंजन किया, आपने हमें गर्व से भर दिया. हालांकि इससे भी कहीं ज्यादा आपने हमें बहुत प्रेरित किया. ये एक ऐसा लम्हा है जिसे शब्दों में बयां कर पाना बेहद मुश्किल है. आपने आने वाली पीढ़ियों के लिए पथप्रदर्शक का काम किया है. धोनी सर, आपका बहुत धन्यवाद.”

bahubali-director-ss-rajamauli-said-that-dhoni-pics

एस एस राजामौली पहले भी कई बार महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए नज़र आये हैं. आपको बता दें की महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर चीफ गेस्ट के तौर पर एस एस राजामौली को ही बुलाया गया था. उस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा था की, “धोनी मेरे लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं जैसे वे करोड़ों भारतीयों के लिए हैं. मैं 80 के दशक से क्रिकेट देख रहा हूं.”इस दौरान एस एस राजामौली ने महेंद्र सिंह धोनी को ‘कर्मयोगी’ का खिताब दिया था. एस एस राजामौली का कहना था की, “भगवदगीता में कहा गया है कर्म किए जा, फल की इच्छा मत कर. जब धोनी ने साल 2011 में भारत को विश्व कप जिताया था तो धोनी ने एक कर्मयोगी की तरह अपने टीम के साथियों को विश्व कप पकड़ा दिया था और खुद दूर जाकर खड़े हो गए थे.”
bahubali-director-ss-rajamauli-said-that-dhoni-photo

Leave a Reply

Your email address will not be published.