देहरादून के चकराता में बादल फटने के बाद आया कोहराम, बहे कई लोग और मवेशी ..देखिए तबाही की तस्वीरें

खबरे प्रकृति शहर

उत्तराखंड में अब भारी बारिश के बाद तबाही की खबरें भी सामने आने लगी है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में मौसम विभाग द्वारा रेड अलर्ट जारी किया गया है। शासन प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है। पहाड़ के ऊंचे इलाकों में बारिश और बर्फबारी की सूचना मिल रही है। भारी बारिश के बाद से अलकनंदा नदी का जलस्तर भी बढ़ने की खबर है। प्रदेश में लगातार कई दिनों से बादल फटने की खबर भी सामने आ रही हैं। चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी के बाद अब देहरादून के चकराता से बड़ी खबर है। बताया जा रहा है कि कतराता में अतिवृष्टि के साथ ही बादल फटा है। चकराता तहसील के बिजनू के पास बिजनाड छानी में बादल फटने से तबाही की खबर है। बताया जा रहा है कि इससे कोल्हा गांव में मकान ध्वस्त हो गया। फिलहाल 4 लोगों के लापता होने की खबर है। पुलिस व एसडीआरएफ टीम मौके पर रवाना हो चुकी है।
Heavy rain fall at uttarakhand
चकराता तहसील के बिजनू के पास बिजनाड छानी में बादल फटने से भारी तबाही की तस्वीरें सामने आई हैं। आपको बता दें कि इस आपदा से कई मकान ध्वस्त हो गए, कई लोग बह गए, कई मवेशी लापता हो गए हैं।
फिलहाल 4 लोगों के लापता होने की खबर है। पुलिस व एसडीआरएफ टीम मौके पर रवाना हो चुकी है।
जौनसार बाबर के क्वासी क्षेत्र में बादल फटने की घटना में तीन लोगों के गायब होने की सूचना है तथा कुछ पशुओं की भी बह जाने की सूचना है। जिसमें से एक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.