विधायक चैंपियन, ABVP कार्यकर्ता ने कर दी इतनी बड़ी ग”ल”ती……………………….

खबरे राजनीती शहर

विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन। उन्हें च”र्चा का नायक कहा जाता है। त”मं”चे पर डि”स्को” का वीडियो वेब स”न’स”नी में तब्दील होने के बाद भाजपा द्वारा उन्हें बहुत लंबे समय के लिए सभा से बा”ह’र कर दिया गया था। इस तथ्य के बा”व”जू’द’ कि उनकी सभा 13 महीने बाद वापस आ गई, कुंवर प्रणव सिंह ने विजेता के साथ बह”स”’ करने के लिए बं”द” नहीं किया। इस बार उन्हें ए’बी’वी’पी की पैरवी करने वाले ने उन्हें दं”ड” देने के लिए दो”षी”’ ठह’रा””’या”।’ ETV समाचार के अनुसार, इस स्थिति के लिए एक संक्षिप्त स्निपेट ने अतिरिक्त रूप से वेब के चारों ओर प्रसारित किया है। पूरी बहस एक फेसबुक टिप्पणी के साथ शुरू हुई। यह दा”वा” किया जाता है कि ह”ता”ह”त स”म”झ’दार’ ने फेसबुक पर कुछ कहा, जिसकी खानपुर विधायक ने परवाह नहीं की। विधायक ने एबी”वी”पी”’ विशेषज्ञ को बुलाया और उन्हें टेलीफोन पर ग”ल”त” सूचना दी।

अपने ब”या”नों” और कार”ना”मों’ ‘के लिए हमेशा च’र्चा”ओं’ ‘में रहने वाले विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर सु”र्खि’यों’ में हैं। इस बार मा’म”ला’ एबीवीपी कार्यकर्ता से जुड़ा है। जिसने हरिद्वार के खानपुर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक चैंपियन पर गा”ली”-‘ग’लौ”ज करने का आ’रो’प’ ‘लगाया है। वि”वा’द” कैसे शुरू हुआ, ये भी बताते हैं। द”र’अ’स’ल, ल”क्स’र के डिग्री कॉलेज में ए’बी’वी”पी के कार्यकर्ताओं ने एमए की कक्षा शुरू कराने की मांग को लेकर 18 अक्टूबर को धरना दिया था। छात्रों के प्रदर्शन के बाद उ”च्च” शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कक्षाएं जल्द शुरू कराने का आश्वासन दिया। शिक्षा मंत्री के आश्वासन के बाद 2 नवंबर को एबीवीपी ने अपना धरना ख”’त्म” कर दिया था।

छात्रों का ध”र”ना ख”त्म” होते ही सोशल मीडिया पर इस मा”म”ले”’ में क्रे”डि”ट” लेने की होड़ लग गई। इसे लेकर एबीवीपी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सचिन चौधरी ने फेसबुक में एक क”में’ट’ ‘किया था। उन्होंने लिखा कि जो काम सां’स’द और वि”धा”य’क नहीं कर पाए उसे छात्रों ने कर दिखाया। एबी’वी”पी कार्यकर्ता का ये क’में”ट पढ़कर खानपुर विधायक चैंपियन बौ’ख’ला” गए। आ”रो”प है कि बुधवार रात को करीब 10 बजे विधायक चैंपियन ने छात्र को फोन कर उसके साथ गा”ली”-ग”लौ”ज” करते हुए अम”र्या”दि”त भा”षा” का इ”स्ते”मा”ल” किया। उसे जान से ‘मा”’र”ने” की ध”म”की” भी दी। छात्र का आ”रो”प ”है कि गुरुवार को भी वि”धा”य”क ने उसे किसी अन्य व्यक्ति से फोन करवाया और कहा कि अगर उसने इस ”बा’त’ची”त के ऑडियो को वा”य”र’ल किया तो अच्छा नहीं होगा। एबीवीपी कार्यकर्ता ने खानपुर विधायक के खि’ला”फ का’र्र”वा”ई की मां’ग ”की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.