उत्तराखंड में चढ़ा इश्क का भूत 3 बच्चों की मां के सिर .. प्रेमी के साथ फरार हो गई अपने पति को छोड़कर

खबरे शहर

कहा जाता है कि प्यार कभी उम्र नहीं देखता और ना ही बंधनों को देखता है। इंसान प्यार में सभी हदों को भी पार कर जाता है और कभी-कभी वह यह भी भूल जाता है कि उसके पीछे कितनी जिम्मेदारियां हैं जिन का निर्वाहन उसको करना है। अब हरिद्वार के लक्सर जिले में ही देख लीजिए। प्रेम में पड़कर घर से भागने की कई खबरें आपने सुनी होंगी। सही गलत का अंदाजा न लगा सकने वाले अमूमन युवा ही घरों से भागते हैं मगर लक्सर में तो एक 38 साल की महिला जिसकी शादी को 17 वर्ष हो चुके हैं, अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और अपने पीछे तीन छोटे बच्चों समेत पति को छोड़ गई।

महिला का पति अपने 3 बच्चों के साथ पुलिस थाने में चक्कर लगा रहा है, मगर महिला का अभी तक कुछ भी पता नहीं लग पाया है। महिला का पति पुलिस से बार-बार अपनी पत्नी को वापस लाने की गुहार लगा रहा है। मगर महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है और उसका अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है कि महिला कुछ दिनों पहले अपने मायके आई थी जहां से वह लापता हो गई। महिला की शादी 17 वर्ष पहले हुई थी। उसके 3 मासूम बच्चे भी हैं। महिला का पति मेहनत-मजदूरी कर किसी तरह अपना और अपने परिवार का पेट पालता है। पीड़ित पति ऑटो ड्राइवर है और हरिद्वार-लक्सर रोड पर ऑटो चला कर वह अपने परिवार का पेट भरता है। एसएसआई नितेश शर्मा ने बताया कि पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा कि कुछ दिनों के लिए उसकी पत्नी मायके गई हुई थी।

25 दिसंबर को, जब वह अपने माता-पिता के पास अपना बेहतर आधा लेने के लिए पहुंचे, तो उनके महत्वपूर्ण दूसरे को गायब पाया गया। उस बिंदु पर उसे पता चलता है कि वह अपनी सखी के साथ अपने घर से भाग गई है, जिसके बाद उसके महत्वपूर्ण अन्य साथी भाग जाते हैं। हताहत अपने महत्वपूर्ण दूसरे टन के माध्यम से देखा अभी तक किसी भी संकेत की खोज नहीं कर सका। इसके बाद, उन्होंने लंबे समय तक पुलिस की शरण ली। हताहत का कहना है कि उसके पास तीन छोटे युवा हैं और उसके बेहतर आधे की कोई जानकारी नहीं मिली है। उसे किसी भी हालत में अपना बेहतर आधा वापस लाने की जरूरत है। इसके साथ ही, पुलिस ने हताहत पति के विरोध को दर्ज कर लिया है और उसकी पत्नी के साथ चोरी करने वाली पत्नी को ढूंढने का रास्ता शुरू कर दिया है। हताहत के बेहतर आधे का कहना है कि जो अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ फरार हो गया है उसने उसे आधे से ज्यादा अपने घोंघे में ले लिया है। इसके साथ ही, पुलिस ने स्थिति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए महिला की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.