कार सिखाने वाले की हैवानियत आई सामने देहरादून में ..घुसकर घर में 19 साल की लड़की से किया रेप

खबरे शहर

उत्तराखंड में वास्तविक ह’म”ले की घट”ना”एं क’द”म” द’र’ क”द”म’ बढ़ रही हैं। यह एक गहन मु”द्दा है। राज्य में युवा महिला”ओं के साथ मा”र”पी”ट की घट”ना”’एं सा”म”ने आई हैं। यु”वा महिलाएं ह”मला”वर की इच्छा से बचे एक नियमित रूप से बदल रही हैं। यह महत्वपूर्ण है कि ज्यादातर ह”म”ले के मा”म”लों” में, केवल उन व्यक्तियों को जो हम”ला”वर का एह”सा”स करते हैं, बचे हैं। तात्पर्य यह है कि अस्पष्ट व्यक्तियों से पहले, वे पुरुष युवा महिलाओं के ‘लिए ख”तरा हैं, जिनके बीच उन्हें बैठने की जरूरत है। सबसे हालिया ह”म”ला” प्रकरण देहरादून क्षेत्र के बसंत विहार इलाके से दिखाई दिया है, जहाँ घर में अकेली 19 वर्षीय युवती अपने एक परिचित युवक की वजह से वास्तविक ह”म”ले”’ का शि”का”र” हो गई। ह”म”ले” के समय, ह”ता”हत घर में बाकी सभी लोगों से दूर था और सबसे अधिक मौका बना, दो”षि”यों”’ ने ह”म”ला” किया। पु”लिस ने बीच के प्रशासक को पकड़ लिया है जिन्होंने समझदारी से ह”म”ला” करने के आ”रो”प” में वाहन को प्रोत्साहित किया था।

देहरादून के बसंत विहार स्थित था”ना प्रभारी नत्थी लाल उनियाल के अनुसार वसंत विहार की निवासी 19 वर्ष की छात्रा अपने इलाके में गुरजीत सिंह से गाड़ी चलाना सीख रही थी। आ”रो”’पी” गुरजीत सिंह का गाड़ी सिखाने का सेंटर है। आ”रो”प” है कि बीते गुरुवार को ”पी”ड़ि”ता” की मां घर से बाहर गई हुई थी और पी”ड़ि”’ता घर में अकेली थी। आ”रो”पी” गुरजीत सिंह ज”ब’र”न छात्रा के घर में घुस गया और डरा ध”मका”क”र छात्रा को श”रा’ब” लाने के लिए भी कहा।गुरजीत सिंह ने पीड़िता को श”रा”ब” पि”ला”क”’र उसके साथ शा”रीरि”क” दु”ष्क”र्म किया और जब छात्रा ने इस बात का वि”रो”ध” किया तो गुरजीत सिंह ने उसके साथ मा”र”पी”ट भी की और शा”रीरि”क उ”त्पी”ड़न किया। था”ना” प्रभारी नत्थी लाल उनियाल ने बताया कि घ”ट”ना”’ के दौरान छात्रा ने वि”रो”ध” किया और शोर-श”रा”बा”’ किया जिस पर पड़ोस के लोगों ने इस बात की सूचना छात्रा के परि”ज”नों” और कं”ट्रो’ल” रूम को दी।

सूचना मिलने पर आ”नन-फा”नन में छात्रा के परिजनों और पु”लि”’स घ”’टना”स्थ”ल पर पहुंचे और आ”रो”पी”’ को गि”र”फ्ता”’र” किया। आ”रो”पी” के खिलाफ दु”ष्क”र्म” का मु”कद”मा द”र्ज” कर लिया गया है और पु”लिस फिलहाल गहराई से जां”च कर रही है। पु”लि”स यह भी पता लगाने में जुटी हुई है कि आ”रो”पी का ड्रा’इविंग सेंटर वैध है या अ”वै”ध। घ”ट”ना के बाद से ही पी”ड़ि”ता” बे”ह”’द” ड”री” हुई है। बला”त्का”री जब पी”ड़ि”ता के साथ दु”ष्क”र्म” कर रहा था तब पी”ड़ि”ता”’ ने ”म”द”द”’ के लिए शो”र”’ म”चा”ना” शु”’रू” किया। आ”रो”पी” ने उसके साथ मा”र”पी”ट भी की मगर तब तक पड़ो”सि”यों को घ”ट”ना की भन”क लग चुकी थी। पड़ो”सि”यों ने जब उनके घर से लड़की के चि’ल्ला”’ने की आवाज सुनी तो उन्होंने तु”रं”त ही बिना देरी किए पी”ड़ि”ता”’ के परि”ज”नों” को और पु”लि”स”’ को इस बात की सूचना दी। पु”लि”’स”’ ने छात्रा का प्रे”म” नगर अस्पताल में ”मे”डि”क”’ल कराया है और छात्रा के को”र्ट” में ”ब”या”’न” द”र्ज” कराने की भी तैयारी की जा रही है। पु”लि”स का कहना है कि आ”रो”’पी” के खिलाफ स”ख्त” से स”ख्त’ ”का”र्यवा”ही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.