उत्तराखंड में एक शादी में पड़े लेने के देने, सड़क पर लगा लंबा जाम डांस के दौरान..

खबरे शहर

यह शादियों का सीजन है और इस समय उत्तराखंड में कई शादियां हो रही है। इसी बीच हल्द्वानी से एक बड़ी सामने आ रही है। हल्द्वानी में हाल ही में हुई शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हल्द्वानी में सड़क के बीच में बारात में डांस करना बारातियों को काफी महंगा पड़ गया और पुलिस ने नियम और कानून के उल्लंघन पर दूल्हे के पिता समेत 25 बारातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। बता दें कि हल्द्वानी के कालटैक्स सिटी से 500 मीटर दूर पंचक्की के पास शुक्रवार को एक शादी के दौरान रात में बारात के चलते काफी अधिक जाम लग गया। पुलिस के मना करने के बावजूद भी बारात के अंदर शुमार लोग बीच रास्ते मे बैंड बाजे पर डांस कर रहे थे और जिस वजह से यातायात व्यवस्था बाधित हो रही थी। पुलिस के मना करने के बावजूद भी जब लोगों ने उनकी बात नहीं मानी तो पुलिस ने दूल्हे के पिता समेत 25 लोगों के ऊपर नियम और कानून के उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

दमवाढुंगा चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट के अनुसार बीते शुक्रवार की रात को शिवालिक विहार फेज 2 शीशमहल निवासी भोला दत्त के बेटे की बारात कालटैक्स से पंचकी की ओर जा रही थी और बैंड बाजे पर डांस करते समय बारातियों ने सड़क के ऊपर जाम लगा दिया था। वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वागुल होने पर पुलिस ने किया जश्न मनाया लेकिन फिर भी बाराती नहीं माने और उनकी सड़क पर नाचना जारी रही।

पुलिस के जश्न मनाने के बावजूद भी लोग वाहनों को रास्ता देने के लिए तैयार नहीं हुए और वह सड़क पर डांस करते रहे। अंत में पुलिस ने बारातियों को डांट-फटकार कर और सख्ती से रास्ता साफ किया और इस मामले में चौकी प्रभारी ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने धारा 341 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस ने दूल्हे के पिता सहित 25 बारातियों के ऊपर नियम और कानून का उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया है और अब उनके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.