पौड़ी गढ़वाल में मदरसे में युवती के साथ हुआ ………

खबरे धर्म शहर

पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार से एक बड़ी खबर है स्थानीय ग्रास्टनगंज निवासी एक युवती द्वारा पु’लि”स’ क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी को एक शिकायती पत्र दिया गया था। पत्र में युवती ने कहा था कि वह ईदगाह ग्रास्टनगंज कोटद्वार स्थित मदरसे में करीब पांच वर्ष पूर्व कुरान शरीफ अभ्यास करने गई थी। युवती का आरोप है कि तभी से इस मदरसे के कारी (शिक्षक) तसब्बुर व उसके साथी युनुस द्वारा उसे डरा धमकाकर मदरसे में ही लगातार उससे ब”’ला”त्का”र” किया जाता रहा और युवती की अपने मोबाईल में अश्लील फोटो खींचकर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की ध”म”की” देकर लगातर उसका शा’री”रि’क’ शो”ष”’ण” किया जाता रहा है। शि”का”यती”” पत्र के आधार पर को’तवा’ली’ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मु’क’द’मा द”र्ज कर अभियुक्तों की गिर”फ्ता”री” के लिए पु”लि”स की एक टीम उत्तर प्र”दे”श’ रवाना की गई थी। व’रि’ष्ठ पु”लिस” अधीक्ष’क पौड़ी सुश्री पी रेणुका देवी द्वारा इस मामले में महिला सम्बन्धी अपराध के शीघ्र सफल निस्तारण करने हेतु कोटद्वार पु’लि’स’ को निर्दे’शि”त’ किया गया था।

पुलिस उपाधीक्षक कोटद्वार अनिल कुमार जोशी के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में गठित उ0नि0 दीपक तिवाड़ी, मेजर सिंह, कुलदीप सिंह, गजेंद्र कुमार, फिरोज खान के साथ मय पुलिस टीम द्वारा बीती देर शाम मुख्य अभियुक्त तसब्बुर पुत्र हारूण को जनपद हरिद्वार से और अभियुक्त यूनुस पुत्र हबीबुर रहमान को कुण्डाखुर्द जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया।

दोनों आरोपियों को आज यहां अदालत की निगरानी में पहुंचाया गया। पुलिस को उनके आपराधिक इतिहास के बारे में डेटा मिल रहा है। इसी तरह, अदनान को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं, तीसरे ने इस स्थिति के लिए महिला को बेईमानी संदेश भेजने का आरोप लगाया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी सुश्री रेणुका देवी ने पुलिस समूह के समर्थन के लिए डेढ़ हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.