उत्तराखंड का एक युवक हुआ ……. का शिकार एक ही झटके में गवा डालें ₹27000

खबरे शहर

किच्छा का एक युवक नैनीताल आया तो परीक्षा देने, परंतु लग गया सोशल मीडिया के जरिये होटल में कॉल गर्ल बुलाने। नतीजा-न ही तय पर कॉलगर्ल पहुंची, अलबत्ता वह 27 हजार रुपये जरूर गंवा बैठा।


प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक सोमवार को कोई तकनीकी परीक्षा देने किच्छा से नैनीताल आया था। परंतु यहां इंटरनेट पर ‘कॉल गर्ल इन नैनीताल’ सर्च करने पर दिखी एस्कॉट सर्विस नाम की इंटरनेट साइट के नंबरों पर फोन कर कॉलगर्ल की मांग करने लगा। यही नहीं, उसने एक रात के लिए कॉलगर्ल का 27 हजार रुपए में सौदा तय किया और इंटरनेट साइट पर एक-दो हजार कर 27 हजार रुपये बताए गए खाते में जमा भी कर दिये। इसके बाद भी 10 रुपए उससे पुलिस सेफ्टी चार्ज के रूप में मांगे जाने लगे तो उसने लुटे जाने का अंदेशा होने पर अपने रुपए वापस मांगे। लेकिन इसके बाद दूसरी ओर से नंबर बंद कर दिया गया। इसके बाद उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। मल्लीताल कोतवाली के एएसआई सत्येंद्र गंगोला ने बुधवार को बताया कि फोन नंबर व धनराशि जमा करने वाले बैंक खाते मुंबई के हैं। युवक लिखित तहरीर देने में भी लोकलाज से डर रहा है। बहरहाल मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उत्तराखंड में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले लोग सोशल साइट्स के जरिए अपना नेटवर्क मजबूत कर रहे हैं। साथ ही कई शातिर ठग भी देह व्यापार की आड़ में लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं। कुमाऊं यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र के साथ भी यही हुआ। पीड़ित छात्र ऊधमसिंहनगर के किच्छा का रहने वाला है। वो कुमाऊं यूनिवर्सिटी से बीबीए कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.