ब्यूटी पार्लर चलाने वाली निकली……….

खबरे शहर

उत्तराखंड में ”स्मै”क” ले जाने के मा”म”ले” पिछले महीनों में प्रभावशाली रूप से बढ़े हैं और कई लोग इस अ”वै”ध” का”रो’बा’र’ के जरिए ग’ल”त’ तरीके से नकदी लाने की हो”ड़” में शामिल हो रहे हैं। पहाड़ों पर व्यक्ति ”स्मै”क” ले जाने को अं”जा”म” दे रहे हैं। देर से ”स्मै”क” पा”इ”रे”टिं”ग के दो उदाहरण सामने आए हैं। एक दे”ह”रा’दू’न का और दूसरा हरिद्वार रुड़की का रहने वाला है। सभी आ”रो”पि”यों को पु”लि”स” ने पकड़ लिया है। आइए हम आपको देहरादून में ”स्मै”क’ पाइरिंग की घट”ना” के बारे में बताते हैं। देहरादून में डी”ल’र बूटलेगर को पु”लि”स ने पकड़ लिया है। यह आदर्श होगा यदि आप बताएं कि पटेल नगर कोत”वा”ली पु”लि”स ने दो”षी” महिला और उसके बेहतर आधे पर कब्जा कर लिया है जो चु”प”के से पार्लर चलाती हैं। दोनों एक साथ ”स्मा”इ’लीं”ग’ कर रहे थे और दोनों साथियों को पु”लि”स’ ने चे”किं”ग के दौ”रा”न प’क’ड़’ लिया।

विवेक सिंह भंडारी ने बताया

एसओ आईएसबीटी विवेक सिंह भंडारी ने बताया कि पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास एक वाहन को रोका गया जिसमें आ”रो”पी’ महिला और उसका पति मौ”जू”द’ था। जब वाहन की तलाशी ली गई तो वाहन के अंदर से 50.22 ग्राम ”स्मै”क” ब”रा”म”द” की गई। आ”रो”पि’यों” के खिला”फ’ मु”क”’द”’मा’ द”र्ज” कर लिया गया है और उनको गि”र””फ्तार’ भी कर लिया गया है। आ’रो’पि”यों” की पहचान सर’फ”’राज और उसकी पत्नी श”ब’न’म के रूप में हुई है। दोनों यू”पी’ के सहारनपुर के निवासी हैं और फिलहाल देहरादून के वन विहार के रहने वाले हैं। शबनम का एक ब्यूटी पार्लर है और दोनों पति-पत्नी एक साल से स्मैक की त”स्क”री’ का अ’वै’ध’ ”धं’धा ‘कर रहे हैं। दोनों को गिर’फ्ता”र कर उनसे पूछताछ की जा रही है। दूसरी घट”ना’ ‘हरिद्वार के रुड़की से सामने आ रही है जहां पु”लि”स’ ने ”’स्मै”क’ के साथ एक आ”रो”पी को गि”र”फ्ता”र किया है। आ’रो’पी’ के पास से 15 ग्राम ‘स्मै’क’ ‘ब’रा’म”द की गई है

फिलहाल पु’लि’स आ’रो’पी से पू’छ’ता’छ कर रही है। सि”वि’ल’ ला”इं”स’ कोतवाली के उपनि’री’क्षक अंकुर शर्मा ने बताया कि बीते गुरुवार की रात” को सू’च’ना मिली कि एक आ”रो’पी कलियर मेटाडोर स्टैंड के पास किसी को ‘स्मै”क” बेचने की फिराक में घूम रहा है। जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए अंकुर शर्मा समेत पु”लि’स टीम मौके पर पहुंची और पुलि”स” ने आ”रो’पि’त को ”घे”’रा’बंदी ‘कर गि”र’फ्ता’र’ कर लिया। ‘पु’लि’स’ को देख कर आरो”पी” वहां से डर के भागने लगा पर पु”लि”स” ने उसका पीछा कर उसको धर द”बो”चा और उसके कब्जे से 14 ग्राम ”स्मै”’क’ ”’ब’राम”’द की। आ”रो”पी” की प”ह”चा”न शौ’की’न के रू”प” में हुई है और वह कोत’वा”’ली सिविल ला’इं’स का निवासी बताया जा रहा है। आरोपी स्मै”क” की यह खेप उत्तर प्रदेश के बरेली से लेकर आया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह के अनुसार आरो”पी” से पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि आ”रो”पि’त’ के संपर्क में और कितने लोग हैं और वह यह ‘स्मै”क’ की खेप किसे बेचने की फि’रा’क’ में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.