उत्तराखंड पुलिस से यूपी की लड़की ने मांगी मदद…..

खबरे धर्म शहर

हरिद्वार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी में कार्यरत दा”रो”गा” की बेटी ने अपने परिवार के ऊपर यौ”न” शो”ष”ण” का आ”रो”प”’ लगाकर म”द”द की गुहा”र” लगाई है और उसने पीएम से भी अपनी सुर”क्षा” के लिए म”दद की मां”ग”’ की है। उत्तर प्रदेश के बरेली आ”ईजी कार्या”लय में तैनात दा”रो”गा की बेटी ने हरिद्वार में पु”लि”स” और मीडिया सबके सामने अपने पिता समेत भा”इ”यों” के ऊपर यौ”न” शो”ष”ण” समेत कई गं”भी”’र” आ”रो”प’ ‘लगाए हैं। युवती का कहना है कि उसके पिता उसकी शा”दी के लिए जबर”द”’स्ती” कर रहे हैं। युवती ने अपने पिता समेत अपने भाइयों पर यौ”न” ”’शो”’ष”’ण”’ का आ”रो”प” ल”गा”क”र’ ”अप”ना” घ”र”’ छो”’ड़” दिया है। उसने कहा है कि उसके पिता उसके साथ दु”र्व्य”व”हा”र करते हैं और मा”न”सि”क एवं शा”री’रिक’ रूप से प्र”ता”ड़ि”त भी करते हैं। यु”व”ती’ का कहना है कि उसकी मां हिं”दू” थी जबकि उसके पिता मु”स्लि”म’ हैं। उसकी मां की ह”त्या” करने के बाद उसके पिता उसका जब”रन निकाह कराना चाहते हैं। वहीं पी”ड़ि”’ता”’ को अपने साथ ले जाने के लिए ब”दा”यूं” की ”पु”लि’स ‘भी हरिद्वार में डेरा डाले हुए बैठी हुई है। हालांकि युवती ने अपने घर जाने से इं”का”र” कर दिया है। उसने कहा है कि उसको अपने पिता और भाई”यों’ से जान का ख”त”रा’ ‘है। वहीं युवती ने उत्तर प्रदेश पुलिस के ऊपर भी उसको वापस घर ले जाने का आ”रो”प”’ ल”गा””’या”’ है।

बीते मंगलवार की दोपहर को विश्व हिं”दू” प”रि”ष”द और बज’रं’ग दल कार्यकर्ताओं के साथ पी”ड़ि”ता” ह”रि”द्वार के को”त’वा’ली’ पु’लि’स’ पहुंची और उसने ”पु’लिस’ के सामने अपने पिता समेत परिजनों के खिलाफ तमा”म” आ”रो”प’ लगाते हुए सु”र’क्षा’ ‘की मां’ग’ की। पी’ड़ि’ता’ ने आ”रो”प लगाया कि उसके पिता दा”रो’गा” हैं और वे उ”स’का’ ‘यौ”न’ शो’ष”ण करते हैं। इसके अलावा उसने उनके बड़े भाई और उनके बे”टों’ के ऊपर भी उ”त्पी’ड़”न’ का आ”रो’प’ लगाया है। पी”ड़ि’ता ‘ने कहा है कि उसका मा”न”सि’क’ और ‘शा””री”रिक’ शो”ष”ण’ किया जा रहा था जिससे तंग आकर बीते 5 नवंबर को उसने अपना घर छो’ड़’ दिया। उसके पिता और उसके बड़े भाई के बेटे उसका ज”ब”र’न’ निकाह क”रा”ना चा”ह”ते” हैं। मं’ग”ल”वा’र की शा”म” को ब”दा”यूं” से हरिद्वार को”त”वा”’ली’ पुलि”स” पहुंची। पु”लि”स की टीम का कहना है कि उसके परिवार ने युवती की गु”म”शु”द’गी’ की रिपोर्ट दर्ज कराई है इसलिए वह यु”व’ती’ को अपने साथ लेकर जाना चाहते हैं।

हताहत ने व्यक्त किया है कि वह बालिग है और पूरी तरह से घर नहीं लौटी है। हरिद्वार की पु”लिस ने महिला को सिटी मजिस्ट्रेट को”र्ट में पेश किया। अदा”लत के अनुरोध के बाद, इस बिंदु पर आगे कदम उठाया जाएगा। कैजुअल्टी का कहना है कि इस मौके पर कि वह घर लौटती है, उसका जीवन अविश्वसनीय सं”क”’ट में है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने घर को बिना किसी तना”व के छोड़ दिया। घर का हर व्यक्ति, जिसमें उसका पिता भी शामिल है, उसे गा”लि”याँ देता है और उसे पी”ड़ा देता है। बदायूं के डी”ए’म और एसएस”पी’ के अलावा, महिला आ’यो’ग’ और सीए’म’ की एंट्री पर कैजु’अ”ल्टी द्वारा डेटा दिया गया था। उन्होंने कहा कि बरेली पु”लि”स महानि”री”क्षक कार्या”लय में तैनात होने के कार”ण, उनके पिता अपने पद का सदुपयोग कर सकते हैं ताकि उनका वध हो सके। महिला ने अतिरिक्त रूप से मीडिया के माध्यम से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से बी’मा” की ”मां’ग ‘की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.