उत्तराखंड में खिलाया मोमोज में जहर भर कर बेटे को , उसके बाद बाप ने खुद भी खाया जहर ..बेटे की हुए मोके पर मौत

खबरे शहर

उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक दिल द”ह”ला” देने वाली घ”ट”ना” सामने आ रही है। हल्द्वानी में एक बेहद पे”ची”दा मा”म”ला”’ सामने आया है जिसने पु”लि’स” के भी हो”श’ उड़ा दिए हैं। हल्द्वानी जिले में एक पिता ने अपने 11 वर्ष के पुत्र को सं”’दि”ग्ध” परिस्थिति में जहर दे दिया और मासूम की मृ”त्यु” हो गई। उन्होंने मो”मो” के अंदर ज”ह”र” भरके अपने पुत्र को खिला दिया है। पुत्र को ज”ह”र” खिलाने के बाद उन्होंने खुद भी ज”ह”र” वाले मोमो खा लिए। घ”ट”’ना में मासूम बच्चे की द”र्द”ना”क ‘मृ”त्यु” हो गई है जबकि पिता पूर्णतः स्वस्थ है। यह अ”चं”भे” की बात है कि जब पिता ने अपने पुत्र को ज”ह’र” खि”लाने के साथ ही खुद भी ज”ह”र खाया था तो उनको कुछ क्यों नहीं हुआ। ‘पु”लि”’स इस पूरे मा”म”ले” को ह”त्या”कां”ड’ ‘का मान कर चल रही है। पु”लि”स ”ने मा”म”ले” में पूछता’छ’ के लिए आ’रो’पी’ पि’ता’ को अपनी हिरा”स”त” में ले लिया है।

घ”ट”ना” ट्रांसपोर्ट नगर पु”लि”’स” चौकी क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित सीएमटी कॉलोनी की बताई जा रही है। यहां पर कुलदीप गुप्ता अपने 11 वर्ष के बेटे कृष्णा गुप्ता के साथ रहता है। उनकी पत्नी उनसे अलग दिल्ली रहती है। कुलदीप ने हाल ही में सं”दि”ग्ध” परिस्थि”ति”यों’ ‘में अपने 11 वर्ष के बेटे कृष्णा को मो”मोस के ”अं”’द””र ”ज”ह”’र मिला कर दे दिया और फिर खुद भी ”ज”ह”र’ खा लिया। दोनों को अ”स्प”ता”ल” में भ”र्ती” कराया गया। उपचार के बाद दोनों की त”बी”’य”’त” में सुधार आया तो डॉक्टरों ने कुलदीप और उसके बेटे को डि”स्चा”र्ज”’ कर दिया। मगर बीती रात कृष्णा की तबी”य”त” ”ख”रा”ब’ होने पर जब उसको अस्प’ता”’ल ले जाया गया तब तक 11 वर्ष के मा’सू”म ‘ने ”द”म’ ”तोड़ दिया।

यह आदर्श होगा यदि आप बताएं कि कुलदीप ने खुद को और अपने बच्चे को सं”दि”ग्ध” परिस्थि”ति’यों” ‘में ‘नु’क”’सा”न’ ‘पहुं’चा’या”। वास्तविक स्पष्टीकरण की खोज अभी बाकी है। आ”रो’प’ शुरू में यूपी के मुरादाबाद का है। बताया जा रहा है कि उनका बेहतर आधा दिल्ली में रह रहा है जो उनसे अलग हो गया है। यह इस आधार पर है कि दोष दवाओं पर ”नि’र्भर’ ‘है। सीनियर सब ”इं”स्पे’क्टर” मंगल सिंह के अनुसार, मोमो ने ”टो’क्सि”न को मिश्रित किया और प्राथमिक बच्चे की देखभाल की और बाद में खुद को खा लिया। इसमें बच्चा गु”ज”र’ ”चु”का है और वह सह चु’का’ है और पु’लि”स फि”ल”’हाल’ ‘पूरे प्रकरण को ‘ह”’त्या”’ का हिस्सा बताकर स्थिति को समझ रही है। पु”लि”स’ ने दो”षि’यों” को गि’र”’फ्तार’ कर लिया है और ईमानदार कृष्णा के श”व’ को मरने के बाद भे’ज’ दिया गया है। मर”णो”प’रां’त” की रिपोर्ट के बाद ही आगे का क’द’म” उठा’या ‘जा’एगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.