अब युवाओं के पास हे शानदार मौका एयर फोर्स में शामिल होने का……………..

खबरे शहर

यह किशोरों के लिए एक असाधारण खुला दरवाजा है, जो भारतीय वायु सेना का एक टुकड़ा होकर राष्ट्र की सेवा करने की कल्पना करते हैं। भारतीय वायु सेना ने राज्य के किसी भी प्रमुख अग्रणी निकाय से बारहवीं कक्षा उत्तीर्ण करने वाले युवाओं के लिए वायु सेना के एक टुकड़े में बदलने का एक अविश्वसनीय अवसर दिया है। नई दिल्ली के रेसकोर्स कैंप में उत्तराखंड के युवाओं के लिए भारतीय वायु सेना द्वारा एक नामांकन रैली का आयोजन किया जा रहा है। उत्तराखंड के योग्य युवाओं के पास दिल्ली में होने वाली नामांकन रैली में भाग लेकर राष्ट्र प्रशासन के इस मिशन में शामिल होने का विकल्प होगा। भारतीय वायु सेना ग्रुप एक्स पोस्ट के लिए विधानसभा के माध्यम से गार्ड की भर्ती करेगी। ये बैठक विभिन्न राज्यों के युवाओं के लिए आयोजित की जाएगी। ऑनलाइन नामांकन नामांकन में शामिल होने के लिए अनिवार्य है। ..

उत्तराखंड के जो युवा भर्ती रैली में हिस्सा लेना चाहते हैं। उन्हें 27 नवंबर 2020 (सुबह 11 बजे) से 28 नवंबर 2020 (शाम 5 बजे तक) के बीच www.airmenselection.cdac.in पर जाकर ऑनलाइन प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। ये भर्ती रैलियां 10 दिसंबर से 18 दिसंबर के बीच आयोजित होंगी। इनमें अधिकांश पदों के लिए साइंस विषय से 12वीं पास की योग्यता मांगी गई है।

दिल्ली में होने वाली रैली का पता भी नोट कर लें। इसके लिए अभ्यर्थी को 2-एयरमैन सेलेक्शन सेंटर, एयर फोर्स स्टेशन, नई दिल्ली में रिपोर्ट करना होगा। ध्यान रखें कि भर्ती के लिए आने वाले अभ्यर्थी का जन्म 17 जनवरी 2000 से 30 दिसंबर 2003 के बीच हुआ हो। योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए आपको नोटिफिकेशन देखने होंगे। भर्ती संबंधी ज्यादा जानकारी के लिए www.airmenselection.cdac.in पर क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.