Home / News / जोधा अकबर नाटक वाली परिधि शर्मा है” 5 साल के बेटे” की मां आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत…………….

जोधा अकबर नाटक वाली परिधि शर्मा है” 5 साल के बेटे” की मां आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत…………….

जिस वक्त जोधा अकबर नाटक टेलीविजन पर आया था उस वक्त उस का क्रेज देखने योग्य था लोग काफी दिलचस्पी से उस नाटक को देखा करते थे और उस नाटक के सभी पात्र उस वक्त काफी फेमस हुए थे और आज भी उनके लाखों करोड़ों फैंस हैं भारत देश में जो उन्हें फॉलो करते हैं और उन्हें अपने स्टार मानते हैं उन्हीं एक्टर उसमें से एक एक्टर परिधि शर्मा के बारे में हम आपको बताने वाले हैं जिन्होंने उस नाटक में जोधा का किरदार निभाया था और वह अपनी पर्सनल जीवन में काफी फेमस हैं और काफी सरल भाव के साथ अपने जीवन को व्यतीत करती हैं केवल कुछ लोगों को पता है कि उनका 5 वर्ष का पुत्र भी है और वह सोशल मीडिया पर कभी-कभी उनके साथ रिश्ते बनाकर डालती हैं जिसको लोग काफी पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी होती रहती है इस विषय में।

आज हम आपको बात करने वाले हैं इस धारावाहिक के काम करने वाली जोधा भाई यानी परिधि शर्मा के बारे में जो कि 34 वर्ष की हो चुकी है परंतु उनके चेहरे का नूर अभी भी देखने योग्य है और लाखों लोगों की लिए वह प्रेरणा बन चुकी हैं वाह इतनी ज्यादा उम्र के बावजूद भी इतनी सुंदर है दिखने में उसके लोग कायल है और उनको अपने करियर की बुलंदी जोधा अकबर वाले नाटक से मिली थी जिसके बाद उनका कैरियर मानो आगे बढ़ता ही चला गया।

परिधि अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने परिवार अपने बेटे की फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटो उसको देखकर लगता नहीं है कि वह एक 5 वर्ष के बेटे की मां है वो आज भी उतनी ही फिट है।  जितनी की जोधा अकबर सीरियल के समय हुआ करती थी। चेहरे पर मुस्कुराहट खिला-खिला चेहरा आज भी उसी तरह सलामत है।  एक समय था कि जब परिधि मां बनी थी तब उन्होंने बहुत ही ज्यादा हेल्थी कर लिया था, उनको पहचानना थोड़ा मुश्किल हो गया था। परंतु वक्त के साथ रोने मेहनत की और अपने को पुनः पहले की तरह फि-ट किया, आज वह अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं और अपना सारा टाइम अपने बच्चे और अपने हस्बैंड के साथ ही शेयर करती हैं।