पीएम नरेंद्र मोदी को एक चाय वाले ने दाढ़ी कटाने के लिए भेजे 100 रुपए , ‘बोला रोजगार बढ़ाओ दाढ़ी नहीं’

समाचार समाज

हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी के नए लुक की काफी चर्चा हो रही है कुछ लोगों को यह लोग बहुत पसंद आया तो किसी ने उसका मजाक भी बनाया है गाड़ी बनाने का असली मकसद बंगाल चुनाव के लिये रखी गई ‘रवींद्रनाथ टैगोर जैसी दाढ़ी’ के फ़ील आये. . जो तथ्य भी हो सकता है,

मोदी जी के क्रिटिक्स में महाराष्ट्र के बारामती के एक चायवाले का नाम भी जुड़ गया है.

लोकमत की एक रिपोर्ट के अनुसार,

बारामती के चायवाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 100 रुपये का मनी ऑर्डर भेजकर दाढ़ी कटवाने की नसीहत दी है.

कोविड-19 पैंडमिक, लॉकडाउन की वजह से देशभर के कई लोगों की रोज़ी-रोटी छिन गई है. दूसरी लहर के बाद लोगों की रोज़ी-रोटी के साथ ही ज़िन्दगी भी छिन गई.

रोज़मर्रा की जद्दो-जहद से परेशान होकर चाय स्टॉल चलाने वाले, अनिल मोरे ने प्रधानमंत्री मोदी को एडवाइस दी है.

The New Indian Express की रिपोर्ट के अनुसार मोरे ने कहा, ‘पीएम मोदी ने दाढ़ी बढ़ा ली है जबकि उन्हें देश के लोगों के लिये रोज़गार के अवसर बढ़ाने चाहिये. जनसंख्या को वैक्सिन देने के लिये कोशिश तेज़ करनी होगी. प्रधानमंत्री को लोगों की समस्याएं सुलझानी चाहिये.’

मोरे का कहना है कि प्रधानमंत्री का पद देश में सबसे ऊंचा है और वो मोदी जी का सम्मान करता है. ‘मैं अपनी सेविंग्स से 100 रुपये भेज रहा हूं ताकी वो दाढ़ी बना लें. वो देश के सुप्रीम लीडर हैं और मैं उन्हें आहत नहीं करना चाहता. ग़रीबों की समस्याएं दिन ब दिन बढ़ रही है और ये उनका ध्यान आकर्षित करने का तरीका है.’, मोरे ने कहा.

मोरे ने चिट्ठी में ग़रीबों को आर्थिक सहायता देने की भी मांग की. जिन परिवारों में कोविड से मौत हुई है उन्हें 5 लाख और जिन पर लॉकडाउन की मार पड़ी है उन्हें 30,000 देने की अपील की अनिल मोरे ने.

Leave a Reply

Your email address will not be published.