फिल्मों में हैंडसम दिखने वाले ये पांच सुपरस्टार हो गए हैं बूढ़े, बिना मेकअप के हुए वायरल….

समाचार

 

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने हैंडसम लुक से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। बिना मेकअप के भी वह बेहद हैंडसम लगते हैं। फिल्मी दुनिया में ये सुपरस्टार मेकअप के साथ अपनी एक्टिंग बहुत अच्छे से करते हैं और मेकअप की वजह से इन्हें छोटे और बड़े भी दिखाया जाता है। मेकअप खेल के बारे में है। ये अभिनेता 50 की उम्र के बाद भी पर्दे पर जवां नजर आते हैं। आज हम आपसे 5 ऐसे दिग्गज अभिनेताओं के बारे में बात करेंगे जो 50 की उम्र तक पहुंच चुके हैं। लेकिन मेकअप में आने के बाद ये काफी यंग नजर आते हैं। आज हम आपके साथ ऐसे ही 5 महान दिग्गज अभिनेताओं के बारे में चर्चा करेंगे।

 

अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार की श्रेणी में आते हैं अभिनेता अक्षय कुमार, उनकी उम्र 53 साल है। इसके बाद भी वह मुख्य अभिनेता की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1991 में फिल्म सौगंध से की थी। अभिनेता अक्षय कुमार 30 से अधिक वर्षों से हिंदी सिनेमा में अपना नाम बना रहे हैं। अक्षय कुमार बहुत हैंडसम हैं लेकिन मेकअप से लुक काफी बदल जाता है और अब सफेद बाल भी काफी दिखने लगे हैं।

 

अजय देवगन

अभिनेता अजय बॉलीवुड फिल्म जगत में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है। उनके फिल्मी करियर को 30 साल हो चुके हैं। अक्षय के फिल्मी करियर में उनकी फिल्म फूल और कांटे साल 1999 में आई और यह हिट साबित हुई। अजय 52 साल के हो गए हैं लेकिन फिर भी वह काफी हैंडसम दिखते हैं। असल जिंदगी में अजय देवगन का रंग काफी गहरा है। लेकिन मेकअप की वजह से उनका लुक बदल जाता है।

 

रजनीकांत

दक्षिण भारत में अभिनेता रजनीकांत रजनीकांत को एक अभिनेता से बढ़कर मानते हैं। उनके प्रशंसक उन्हें पसंद करते हैं।रजनीकांत मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में अभिनय करते हैं। लेकिन उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह 70 साल के हैं। फिल्मों में मेकअप आधी उम्र का लगता है। रजनीकांत एक बेहतरीन अभिनेता हैं।

 

सलमान ख़ान

अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग भाई फैन्स के दिलों की धड़कन हैं। वह 55 साल के हैं, बुढ़ापा इतना खास नहीं लगता। आज भी इनकी स्मार्टनेस में कोई कमी नहीं है. सलमान खान ने 1989 से बॉलीवुड फिल्मों में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। बतौर अभिनेता उनकी पहली फिल्म “मैंने प्यार किया” ने सलमान को उनके मेकअप के कारण और भी हैंडसम बना दिया।

 

शाहरुख खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता शाहरुख खान किंग खान 55 साल के हो गए हैं और वह अपनी स्मार्टनेस के दम पर अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करते हैं। 55 साल की उम्र में भी मेकअप की वजह से उनका लुक बेहद हैंडसम लगने लगता है। अपनी उम्र से 10 साल छोटे लगते हैं शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.