Home / समाचार / शिल्पा शेट्टी का फूटा गुस्सा राज कुंद्रा पे बोली तुमने सब जगह बदनाम करा दिया ,पुलिस ने मामला देख कराया दोनों को शांत

शिल्पा शेट्टी का फूटा गुस्सा राज कुंद्रा पे बोली तुमने सब जगह बदनाम करा दिया ,पुलिस ने मामला देख कराया दोनों को शांत

राज कुंद्रा को अभी कुछ दिन पहले ही न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था जिस कारण से उनकी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोलिंग हो रही है और लोग उनकी बहुत ज्यादा बेज्जती कर रहे हैं। उनकी जमानत याचिका पर बुधवार को कोर्ट में सुनवाई होनी थी। इसी बीच मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम ने पूरे जी-जान से इस केस की असली हकीकत को जानने की कोशिश करी है। अभी हाल ही में 23 जुलाई के दिन मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर में छापेमारी भी करी थी। और उन्हें आमने-सामने बिठाकर पूछताछ भी करी गई थी। भारत के जाने-माने चैनल “एनडीटीवी” की रिपोर्ट के अनुसार उस में दावा किया गया है कि इस छापेमारी के दौरान मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम को शिल्पा शेट्टी अपने पति पर बहुत बुरी तरीके से क्रोधित हो गई थी और उन पर चिल्ला पड़ी थी मामला इतना गंभीर हो गया था कि पुलिस को बीच-बचाव कर मामले को रफा-दफा करना पड़ा।

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि “आखिर यह सब करने की क्या जरूरत थी तुम्हें”

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि राज कुंद्रा के साथ अपने जुहू वाले बंगले पर शिल्पा शेट्टी पूछताछ के दौरान अपने पति पर बहुत बुरी तरीके से क्रोधित हो गई थी और उन पर चीख पड़ी थी शिल्पा शेट्टी ने अपने 45 साल के पति राज कुंद्रा को चिल्लाते हुए कहा था कि आखिर तुम्हें यह सब करने की क्या जरूरत थी। एनडीटीवी की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस दौरान शिल्पा शेट्टी फफक के रो पड़ी थी। उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा को कहा कि उन्होंने उनके परिवार की इज्जत मिट्टी में मिला दिया और उनके जीवन भर की मेहनत पर पानी फेर दिया।

पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा का बचाव

पुलिस ने जब राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के घर में छापेमारी करी थी। इस दौरान उन्होंने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ भी करी थी करीब 2 घंटे तक। हालांकि इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपने पति का बचाव किया और अपना बयान दर्ज कराया और कहा कि राज कुंद्रा ने जो फिल्म बनाई है वह इरॉटिक है ना कि अश्लील डर्टी फिल्म। राज कुंद्रा के वकील ने भी कोर्ट में यही दावा किया है की राज कुंद्रा ने जो फिल्म बनाई है वह इरॉटिक है ना कि अश्लील डर्टी फिल्म और पुलिस ने उन्हें अवैध तरीके से गिरफ्तार किया है। ऐसे में उन पर आईटी ऐक्‍ट की धारा 67 (A )नहीं लगाया जा सकता है।

मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम ने जप्त किया 48 TB का वीडियो डाटा

पुलिस ने जिस वक्त राज कुंद्रा के ‘विआन इंडस्‍ट्रीज’ के दफ्तर में छापेमारी करी थी। तो उस वक्त पुलिस को वहां से 4tb की वीडियो डाटा मिला था। जिसमें बहुत ज्यादा अश्लील फिल्में भरी हुई थी। जबकि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई तरह से उन फाइल को डिलीट करने का प्रयास भी किया गया है। पुलिस ने इस बीच कानपुर में राज कुंद्रा के दो बैंक एकाउंट्स को भी सील कर दिया है। जिनमें करोड़ों रुपए की धनराशि रखी गई थी। इसके अलावा पुलिस शिल्पा शेट्टी के सभी बैंक खातों की जांच में लगी हुई है और उन्हें बहुत ही बारीकी से जांच और परख रही है यह जाने की कोशिश कर रही है कि आखिर राज कुंद्रा अश्लील डर्टी फिल्म की कमाई कहीं शिल्पा शेट्टी के बैंक अकाउंट में तो नहीं डालते थे।