अजब – गजब , शादी शुदा महिला को हुआ गैर मर्द से प्यार पति ने करा प्रेमी संग करा दी शादी

समाज

दुनिया में अजीब लोगो के कमी नहीं है जो हमें एंटरटेन करते रहते है , आपने कभी सुना है की किसी पति ने अपनी पत्नी की शादी किसी दूसरे मर्द से खुद करवाई हो , अगर नहीं तो चलिए आपको बताते है एक ऐसा ही मामला .

इन दिनों बिहार के छपरा जिले की एक प्रेम कहानी खूब सुर्खियां बटोर रही है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी। ये प्रेम कहानी 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम से काफी मिलती जुलती है। फिल्म में अजय देवगन का किरदार अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाने की कोशिश करता है। छपरा की ये प्रेम कहानी भी कुछ-कुछ ऐसी ही है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पति-पत्नी शादी के विषय को लेकर बात कर रहें हैं, जिसमें पत्नी का प्रेमी भी दिख रहा है। अब जबकि वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगा है तो इसके चर्चे बिहार के छपरा के साथ-साथ देश के बाकी हिस्सों में भी हो रहें हैं।

मामला छपरा जिले के घेघटा गांव का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में पति कहता है कि थोड़े दिनों पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था। इसके बाद पत्नी का अफेयर किसी दूसरे लड़के के साथ चलने लगा। इसे देख उसे काफी दुख हुआ लेकिन उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी। अब वह भी दूसरी शादी करेगा और शादी करने के बाद अपनी बच्ची का अच्छे से ख्याल रखेगा।

हालांकि महिला का कहना है कि उसका पहला पति उसके साथ काफी हिंसक व्यवहार करता था। वह रोजाना उसको मारता-पीटता था। रोज-रोज की मार-पिटाई से वह काफी दुखी हो गई थी। इसके बाद उसने अपने दूसरे प्रेमी से शादी करने का निर्णय लिया और अब वह शादी करके उसके साथ काफी खुश है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है, जो अभी उसके पहले पति के पास है।

महिला के नए पति का कहना है कि उसके और महिला के बीच पिछले 6 महीनों से अफेयर चल रहा था। इसका पहला पति महिला पर काफी अत्याचार करता था। इसी से तंग आकर उसने और महिला ने मिलकर शादी करने का फैसला लिया। वायरल वीडियो में पत्नी कहती हुई दिख रही है कि उसने अपनी पसंद से पति को छोड़ा है और दोबारा दूसरी शादी की है। अब किसी भी कीमत पर वह अपने नए पति को नहीं छोड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.