एक महिला ने लगाया अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा फिर ले गयी उसे घुमाने लगा २ लाख रूपए का जुरमाना

समाचार समाज

कोरोना महामारी के चलते विषभर के कई देशो और शहरों में लॉकडान और कर्फ्यू जैसी स्तिथि बनी हुई है , और लोगो को बिना मास्क के बहार जाने की बिलकुल भी अनुमति नहीं है अगर आप ऐसा करते हुए पकड़े गए तो आप पर सरकारी कार्यवाही होगी। आज हम आपको कनाडा के Quebec शहर के बारे में बताने जा रहे है जहाँ पर पिछले 4 हफ्तों से कर्फ्यू लगा हुआ है ऐसे में वहां पर एक अजीब व्याख्या देखने को मिला है। एक महिला द्वारा अपनी पति को कुत्त्ते का पट्टा बांधकर घूमते हुए देखा गया जानते है क्या है पूरा मामला

पति के गले में बाँधा पट्टा और निकल गयी घुमाने
वहाँ कनाडा की King Street East में एक महिला ने हैरान कर देने वाला काम किया। उसने अपने पति के गले में कुत्ते को बाँधने का पट्टा बाँधा हुआ था। पुलिस ने जब उस महिला से पूछा कि कर्फ्यू में वह बाहर क्या कर रही हैं तो उस महिला ने कहा कि वह अपने कुत्ते को बाहर घुमाने आयी है। फिर उसने पुलिसवालों से यह भी कहा कि कर्फ्यू में अपने पालतू जानवरों को घुमाने की इजाज़त तो मिली हुई है ना, इसलिए मैं घूमाने ले आयी।

यह अजीब घटना पहली बार नहीं हुई है। पिछले वर्ष नवंबर के महीने में भी चेक रिपब्लिक में एक शख़्स stuffed dog को ही बाहर घूमा रहा था। उसे देखकर पुलिस ने जब उसे रोका और इस बारे में पूछा तो उसने यह कहा कि वह तो अपने पालतू कुत्ते को बाहर घुमाने के लिए आया है। पुलिस वालों को जब ऐसा लगा कि वह असली कुत्ता नहीं बल्कि एक खिलौना है तो पुलिसवालों ने उस व्यक्ति को चेतावनी देकर जाने दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.