एक व्यक्ति है 150 बच्चों का पिता 17 वी शादी की कर रहा है तैयारी करना चाहता है 1000 बच्चे

समाचार समाज

आपने दुनिया भर से बहुत से अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे और आपको उन पर हंसी भी आई होगी और किसी किसी व्यक्ति को उन चीजों पर हैरानी भी हुई होगी ऐसे ही एक स्टोरी ,आपको पता ही होगा की 20 जून को फादर्स डे है आज हम आपको ऐसे ही एक पिता के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका का सपना है कि उनके 1000 बच्चे हैं

अफ्रीका के देश जिम्बाब्वे में रहने वाले मिशेक न्यानदोरो के बारे में जब आप जानेंगे तो चौंक जरूर जाएंगे क्योंकि असल जीवन में उनके 151 बच्चे हैं। अब तक मिशेक न्यानदोरो 16 शादी कर चुकें हैं और खास बाते यह है कि वो 17वीं शादी की तैयारी कर रहे हैं। 66 वर्ष के मिशेक न्यानदोरो चाहते हैं कि वो 100 शादियां करें। 151 बच्चों के पिता मिशेक न्यानदोरो कोई काम नहीं करते हैं।

वो दिन भर सिर्फ अपनी पत्नियों को सिर्फ संतुष्ट करने में लगे रहते हैं और यही उनकी जॉब है। मिशेक का कहना है कि उसकी पत्नियां अब बूढ़ी हो चुकी हैं जो अब सेक्स ड्राइव से मैच नहीं कर पाती हैं। यही वजह यही कि उसे युवा लड़कियों से शादी करनी पड़ रही है। मिशेक न्यानदोरो जिम्बाब्वे के मशोनालैंड सेंट्रल प्रांत के बायर जिले में रहते हैं। उनका सपना है कि मरने से पहले उनके 1000 बच्चे हों। यही वजह है कि उन्होंने एक डिजाइन किया है। इसके तहत ही वो हर रोजाना रात में अपनी चार पत्नियों के साथ संबंध बनाते हैं।

स्थानीय मीडिया से बात करते हुए मिशेक न्यानदोरो ने कहा है कि वो दिन भर सिर्फ अपनी पत्नियों के साथ रहते हैं और उन्हें खुश रखते हैं। मेरे 151 बच्चे हो चुके हैं लेकिन मुझे पर किसी तरह का भी दबाव नहीं है। मुझे तो इसका फायदा हुआ क्योंकि मुझे रोजाना ही बच्चों से गिफ्ट मिलते हैं। मिशेक न्यानदोरो का कहना है कि उसके छह बच्चे जिम्बाब्वे की नेशनल आर्मी में हैं, जबकि दो बच्चे पुलिस में हैं। 13 बेटियों की शादी हो चुकी है और 11 बच्चे भी जॉब करते हैं।

2021 में मिशेक 17वीं शादी की तैयारी कर रहे हैं जबकि उनकी 16वीं शादी 2015 में हुई थी। 1964 से 1979 तक चले रोडेशियन बुश वॉर में मिशेक न्यानदोरो हिस्सा लिया था। 1983 में उन्होंने कारोबार शुरू किया लेकिन जिसमे उन्हें नुकसान उठाना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने देश की जनसंख्या बढ़ाने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.