दूल्हा दुल्हन शादी कर बाइक से लौट रहे थे घर लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया और किया

समाचार समाज

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है तथा लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि यह वीडियो आखिर है। कहां का और इस वीडियो में ऐसा इन शादीशुदा जोड़ों के साथ क्यों किया जा रहा है इन सभी सवालों के जवाब आपको इस आर्टिकल में मिलने वाले हैं बस आप को ध्यान से पढ़ना होगा ताकि आप किसी गलत निर्णय पर न पहुंच जाए इसीलिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए उसके बाद ही अपना कुछ निर्णय लीजिए और आपकी विचार के हैं यह आप हमें कमेंट में बता सकते हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव ने समाज की हर एक गतिविधि को प्रभावित किया है। कोरोना की दूसरी लहर के भयानक प्रवाह को रोकने के लिए कई सारे राज्यों के भीतर लॉक डाउन लगाया गया है। कई तरह की सख्तियों का लोगों से पालन करवाया जा रहा है, ताकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके। शादी-विवाह में कई सारे प्रोटोकॉल को निश्चित किया गया है, जिसे ध्यान में रखते हुए शादियां हो रहीं हैं। इसी कड़ी में कोविड प्रोटोकॉल को पूरा कर एक दूल्हा-दुल्हन शादी कर के अपनी बाइक पर घर को लौट रहे थे।

इसी दौरान उन्हें रास्ते में पुलिस वाले मिल गए। पुलिस वालों को जैसे ही पता चला कि दोनों कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर शादी करके अपने घर को जा रहे हैं। उन्होंने फौरन दूल्हा-दुल्हन को फूलों की माला पहनाई। इसके बाद दोनों पुलिस कर्मचारियों ने दूल्हा-दुल्हन को नेग और शगुन भी दिया। पुलिस वालों का यह प्यारा जेस्चर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – “#COVID प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे. पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई व नेग दिया. Beautiful Gesture from #Khaakhi.(video perhaps from Punjab)।” उन्होंने अंत में यह भी कहा कि वीडियो शायद पंजाब की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.