देश के असली हीरो सोनू सूद अब किसानों के समर्थन में ?आए जाने पूरी बाद क्या कहा किसानों के बारे में…..

समाज

इस कोरोनावायरस महामारी के समय में सोनू सूद ने देश के कई मजदूरों की मदद की जो अपने घर जाने के लिए परेशान हो रहे थे। उन्होंने उन सभी को सकुशल रूप से घर पहुंचाया और उनकी हर संभव तरीके से मदद की एक बार फिर से हो आपने इस दरियादिली की खातिर सामने है किसानों के लिए जहां पर पूरे देश में कृषि कानून के कारण सरकार के खिलाफ कार्य बड़ा विरोध हो रहा है। लगातार बीते कुछ समय से किसानों को गुस्सा सरकार के प्रति बढ़ता जा रहा है। क्योंकि उन्हें सरकार द्वारा पारित किए जाने वाला नया किसान भील खासा रास नहीं आ रहा है। और वह उसके विरोध के लिए लगातार कोटेशन कर रहे हैं इसी बीच उनकी लिए सोनू सूद ने भी कुछ कहा है।

आपको बात दें, सोनू सूद उन बॉलीवुड सितारों में से एक हैं जिन्होंने परेशान, गरीब और ज़रूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा खड़े रहते हैं. न जाने कितने लोग सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद से मदद भी मांगते नज़र आते रहते हैं. इन सभी के मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद हर समय तैयार रहते हैं. अब सोनू सूद ने किसान के समर्थन के लिए आवाज उठाई है और इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. सोनू ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर किसानों के लिए एक ट्वीट लिखा, ”किसान का दर्जा मां बाप से कम नहीं है.”

सोनू सूद द्वारा किया गया सोशल मीडिया पर यह ट्वीट काफी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अभिनेता सोनू सूद के इस ट्वीट को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं और टिप्पणी करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इससे कुछ पहले यह देखा गया था कि, सोनू सूद अपने एक प्रशंसक से मिलने के लिए काफी चर्चा में थे.

आपको बता दें अभी कुछ समय पहले ही सोनू सूद के एक प्रशंसक ने बिहार से मुंबई तक का सफर साइकिल पर किया था, जिसके कारण अभिनेता सोनू सूद उसके लिए एक फ्लाइट का टिकट बुक करवा दिया था. बिहार से मुंबई पहुंचने वाले सोनू के इस फैन का नाम अरमान है. उन्होंने यह फैसला किया था कि वह सोनू सूद से मिलेंगे और उन्हें धन्यवाद देंगे.

अरमान लॉकडाउन के दौरान बिहार के लोगों के भरपूर मदद के लिए अभिनेता सोनू को धन्यवाद देना चाहते हैं. उनका यह कहना है कि हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद को धन्यवाद दे रहा है. इसलिए वह भी अभिनेता से मिल कर उन्हें धन्यवाद देना चाहता है.

जब सोनू सूद को इस बात का ज्ञान हुआ कि अरमान उनसे मिलने के लिए साइकिल पर बिहार से मुंबई आ रहें है, तो उन्होंने उसे फ्लाइट का टिकट दिलवाया. इसकी बात जानकारी सोनू ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में यह लिखा था कि, ”बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान होंगे. आप साइकिल पर उड़ान क्यों कर रहे हैं? आप अपनी साइकिल सहित उड़ान पर जाएंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.