बुधवार के दिन न करें यह गलती वरना हो सकता है भारी नुक्सान

समाज

भारत देश में बुधवार का दिन श्री गणेश जी को समर्पित किया गया है , जिनको हम विघ्नहर्ता भी कहते है। इनकी पूजा करने से हमारे शुभ काम होते है हमारे सभी कष्ट दूर हो जाते है। बुधवार के दिन कुछ कामों को नहीं करना चाहिए। इन कार्यों को करने से घर में समस्याएं होती है

उधार लेन देन:-
कहा जाता है कि बुधवार के दिन उधार लेन देन नहीं करना चाहिए। इससे आर्थिक समस्यां हो सकती है। इस दिन कर्ज लेने से आर्थिक हानि हो सकती है। वहीं यदि आप किसी को धन देते हैं तो वो भी लाभदायक नहीं होता है।

पश्चिम दिशा की तरफ यात्रा न करें:-
ज्योतिष विद्या के मुताबिक, बुधवार के दिन पश्चिम दिशा की तरफ यात्रा करना शुभ नहीं होता है। पश्चिम दिशा को दिशाशूल कहा जाता है। यदि आवश्यक न हों तो बुधवार को पश्चिम दिशा में यात्रा न करें।

निवेश:-
बुधवार के दिन किसी भी नए काम में निवेश करने से आर्थिक हानि हो सकती है। आप बुधवार के स्थान पर शुक्रवार के दिन निवेश करें।

काले वस्त्र न पहनें:-
बुधवार के दिन काले रंग के कपड़े धारण नहीं करना चाहिए। दांपत्य जीवन की खुशहाली तथा पति की लंबी आयु के लिए सुहागिन महिलाओं को काला रंग का वस्त्र नहीं पहनना चाहिए। इसके अतिरिक्त काले रंग के अभूषणों को भी नहीं पहनना चाहिए। इससे घर में अशुभता आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.