यह चोर भी अजब है पहले लूटकर भागा , फिर बोला आंटी जी ,एड्रेस दे दीजिए कल घर पहुंचा दूंगा

समाज

आपने बहुत सी चोरी कि खबरे सुनी होगी और बहुत से चोरो के किस्से सुने होंगे। पर आप यह किस्सा सुनकर थोड़ा डरेंगे और हसेंगे ज्यादा। कि चोर चोरी करने के बाद ऐसा भी कर सकते है। आइये आपको बताते है इस किस्से के बारे में

पंजाब के जलंधर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक बदमाश ने कार लूटने के बाद पीड़िता के घर का एड्रेस भी लेकर गया है, क्योंकि कल वो कार घर छोड़ने के लिए आएगा। ये बात सुनने में भले ही अजीब लग रही हो, लेकिन एक महिला ने पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें इस पूरी घटना को बताया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 77 साल की बलवीर कौर अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती हैं। सोमवार की दोपहर घर के लिए कुछ खरीददारी करने के लिए बाजार गईं थी। साथ ही वो अपना मोबाइल भी फोन भी बेचना चाहती थीं। इस लिए उनका ड्राइवर मोबाइल की दुकान पर चल गया। एसी ऑन रखने के लिए चालक ने गाड़ी स्टार्ट छोड़ रखी थी। इसी बीच एक 25-26 साल का युवक आया और गाड़ी लेकर भागने लगा।

अनजान शख्स को ड्राइविंग सीट पर बैठे देख महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया। काफी दूर जाने के बाद लुटेरा महिला को एक नाले के पास उतारकर फरार हो गया। जाते-जाते उसने महिला से उसके घर का पता और मोबाइल फोन का नंबर भी लिया और कहा कि आंटीजी मैं आपको नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता। आप अपना पता दो, कल गाड़ी वापस छोड़ दूंगा।

इसके बाद बुजुर्ग महिला ने स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को फोन किया और किसी तरह अपने घर पहुंची। पुलिस ने बुजुर्ग महिला की शिकायत पर कार की लूट और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पूरे घटनाक्रम की पड़ताल में लग गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.