यह है जेम्स बांड के सबसे बढे फैन जिन्होंने उनकी जैसी नंबर प्लेट 34 लाख में खरीदी जिसकी असली कीमत 25000 है

समाज

जेम्स बांड जिसको हम सब लोग बहुत अच्छे से जानते है ,हम क्या साड़ी दुनिया उनकी दीवानी है। उनके फैंस उनके लिए क्या क्या कारनामे करते रहते है। वहीँ भारत में रहने वाले एक जेम्स बांड के फैन ने उनकी जैसी नंबर प्लेट खरीद दी जिसकी असली कीमत 25000 थी परन्तु उन्होंने इसकी सबसे ऊँची बोली 34 laakh में खरीद ली आइये जानते है इस फैन के बारे में।

गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले ‘आशिक पटेल’ पेशे से ट्रांसपोर्टर हैं। हाल ही में उन्होंने ‘टोयोटा फॉर्च्यूनर’ खरीदी थी। जेम्स बांड के बहुत बड़े फैन होने के वज़ह से वह चाहते थे कि उन्हें ‘007’ वाली नंबर प्लेट मिले। इस नंबर के लिए कई अन्य फैंस ने भी अप्लाई की थी और फिर 23 नवंबर के रात में इसके लिए बोली लगनी शुरू हुई जिसकी शुरुआत ₹25000 से हुई और देखते-देखते 25 लाख तक पहुँच गई।

इसमें आशिक ने सबको पीछे छोड़ते हुए ₹34 लाख की बोली लगा दी और उन्हें यह नंबर मिल गया। गौरतलब हो कि गाड़ी की क़ीमत नंबर की क़ीमत से मात्र 4.5 लाख रुपए ज़्यादा है।

अहमदाबाद आरटीओ के अनुसार आज तक किसी नंबर के लिए इतनी बोली नहीं लगी थी। आशिक के इस क़दम ने अहमदाबाद में तो इतिहास रची ही है इसके साथ ही वह पूरे भारत में भी प्रसिद्ध हो चुके हैं। इतने ज़्यादा में बोली लगाने पर वह कहते हैं कि यह नंबर मेरे लिए काफ़ी लक्की साबित होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.