लूडो गेम में किया पिता ने चीट बेटी को नहीं थी उम्मीद पिता ऐसा करेंगे तोह लड़की ने किया कोर्ट में केस दर्ज

समाज

क्या आपने कभी सुना है की किसी ने किसी को गेम में चीट किया हो और हारने वाले ने उसके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया हो एक ऐसा ही अजब मामला सामने आया है ,मध्यप्रदेश के भोपाल में फैमिली कोर्ट में एक अनोखा मामला दर्ज किया गया। भोपाल की एक 24 साल की लड़की ने अपने पिता के खिलाफ फैमिली कोर्ट में मामला दर्ज कराया है, कि उन्होंने उसे लूडो में बेईमानी करके हराया। उसका मानना था कि वह पूरे विश्वास के साथ गेम खेल रही थी, लेकिन उसके पिता ने उसका विश्वास तोड़ा। लड़की की काउंसलिंग कराई गई है।

पिता की चीटिंग करने से हुई आहत
युवती अपने पिता के साथ लूडो का गेम खेल रही थी। उसने कहा कि उसने अपने पिता पर पूरा विश्वास किया था, लेकिन उसके पिता ने उसके साथ बेईमानी की। इस बात ने उसे इतना ज्यादा दुखी कर दिया कि उसने फैमिली को’र्ट में के’स दर्ज करवा दिया और अपने पिता को पिता मानने से ही इनकार कर दिया। उसके पिता ने भी शायद यह ना सोचा होगा कि थोड़ी सी बेईमानी कर लेने पर बेटी इस कदर दुखी हो जाएगी।

पिता के लिए नही बचा सम्मान
लड़की का कहना था कि पिता के बेईमानी करने से वह आहत हुई है और अब उसके मन में पिता के लिए बिल्कुल भी सम्मान नही बचा है।उसका कहना था, यदि उसके पिता चाहते तो उससे हार भी सकते थे, लेकिन बेईमानी करके वह अपना सम्मान खो चुके हैं, इसलिए उसने अपने पिता को पिता मानने से ही इन्कार कर दिया।

चार बार हो चुकी है काउंसलिंग

वैसे तो फैमिली कोर्ट में ज्यादातर पत्नी-पति और भाई-बहन के ही झगड़े पहुंचते थे, लेकिन पहली बार इस तरह का अनोखा मामला पहुंचा था। जिसमें किसी बेटी ने अपने पिता पर केस दर्ज किया हो, वह भी लूडो में हारने जैसी मामूली सी बात के लिए।

लड़की की 4 बार काउंसलिंग कराई जा चुकी है। फैमिली कोर्ट में काउन्सलर सरिता ने बताया कि चार बार काउंसलिंग होने के बाद युवती में सकारात्मक बदलाव आया है और अपने पिता के प्रति उसके विचार बदल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.