लड़की तड़प उठेगी दोस्ती करने के लिए अगर आप में भी है यह 3 क़्वालिटी जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़िए

समाज

लड़कियां जल्दी से किसी को अपनी दोस्त या बॉयफ्रेंड नहीं बनती है क्युकी यह सब बनने के लिए लड़कियों का भरोसा जितना बहुत जरुरी होता है , अगर आप अच्छे है , हैंडसम है और लड़कियों की इज्जत करते है तब भी आपसे कोई लड़की दोस्ती नहीं करना चाहती तो आपको यह बातें जानना बेहद जरुरी है जिससे लड़की आपकी दीवानी हो जाएगी और आपसे दोस्ती करने के लिए तड़प उठेगी।
ये तीन क़्वालिटी हर लड़की अपने फ्रेंड में देखती हैं

एक दोस्त अपने दोस्त की जिंदगी में एक अलग ही अहमियत रखता है। और हर किसी के फ्रेंड की अपनी एक अलग ही जगह होती हैं। क्योकि जिंदगी में दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता होता है जिसे हम अपनी मर्जी और अपनी पसंद से चुनते है। लेकिन जब लड़की अपने दोस्त को चुनती है तो वह यही चाहती है की उसके दोस्त में इस प्रकार की खासियत होना चाहिए। और उन्हीं खासियत के कारण ही कोई भी लड़की किसी भी लड़के से इम्प्रेस हो जाती है। तो चलिए आपको बताते है वो खासियत।

लड़कियों को समझने वाला हो
हर लड़की यही चाहती है की उसका दोस्त लड़कियों को समझे और उनकी रिस्पेक्ट करे। लड़कियाँ यही चाहती है की एक लड़का दोस्त उनकी केयर करे और उनकी परेशानी को कम करे न ही परेशानी को बढ़ाए। हर लड़की यही चाहती है की उनका दोस्त, उनकी हर बात को बिना बोले ही समझ जाए।

भरोसेमंद दोस्त होना
आपने देखा होगा लड़कियाँ अपनी पर्सनल बाते हर किसी को नहीं बताती हैं। और न ही हर किसी के साथ शेयर करने के बारे में सोचती हैं। लेकिन ऐसा नहीं है की लड़कियाँ अपनी पर्सनल बातें किसी को भी नहीं बताती है। लड़कियाँ अपनी पर्सनल बातें जरूर शेयर करती है लेकिन सिर्फ उस इंसान को जो उनकी बातों को और उनकी फीलिंग्स को समझे। कई बार आपने देखा होगा की लड़कियाँ कभी कभी किसी से एक बार मिलने पर ही अपने राज खोल देती है लेकिन ऐसा नहीं है लड़कियों को भरोसा हो जाता है उस इंसान पर जिसकी वजह से वह अपने मन की सारी बातें बता देती हैं।

परेशानियों को कम करने में मदद करे
लड़कियों की जिंदगी में हमेशा एक ऐसे दोस्त की जगह होती है जो उनकी हर परेशानी को समझे और उसे कम करे। और उनका परेशानी के समय पूरा साथ दे। ऐसे दोस्तों के लिए लड़कियाँ कई बार अपने घर वालों से भी नाराज हो जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.