” सोशल मीडिया की न हो लत ऐसी दुल्हन चाइये ” यह इश्तिहार दूल्हे ने अख़बार में दिया पहर लोगो ने बोला “कुंवारे ही रह जाओगे”

समाज

बहुत से लोग अखबारों में इश्तिहार देते है और कुछ लोग इश्तिहार दुल्हन के लिए। लोगो की डिमांड होती है की हमें दुलहन ऐसी चाइये जिसमे यह गुण हो लम्बी हो, गौरी हो, वही एक दूल्हे ने अख़बार में एक गजब का इश्तिहार डाला है की दुल्हन को सोशल मीडिया की लत न हो।

आजकल तो स्थिति ऐसी है कि लोग खाना खाने से लेकर सांस लेना तक भूल सकते हैं लेकिन मोबाइल और सोशल मीडिया से दूर होना नहीं भूल सकते। क्या ऐसे में संभव है कि इस लड़के को ऐसी लड़की मिल सकेगी।

सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही एक फोटो में एक व्यक्ति ने लड़की में सोशल मीडिया कि लत न होने की इच्छा जाहिर की है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह विज्ञापन पश्चिम बंगाल के कामारपुकुर के एक व्यक्ति ने छपवाया है। इस फोटो को ट्विटर पर IAS अधिकारी नितिन सांगवान ने शेयर किया है, जिसके कैप्शन में वह लिखते हैं कि:-“भावी दुल्हन / दूल्हे, कृपया ध्यान दें। मैच बनाने के मापदंड बदल रहे हैं।”

विज्ञापन में दुल्हे ने और क्या डिमांड रखा है?
स्निपेट में दुल्हे की ज़रूरत में लिखा है:-“चटर्जी 37 / 5′ 7” योग व्यवसायी, सुंदर, निष्पक्ष, गैर-आदी, उच्च न्यायालय में वकील और रिसर्चर। वकील परिवार के पास कार है और माता-पिता मौजूद हैं। कामरपुकुर में गाँव का घर, बिना किसी माँग के। लड़का… लम्बी और पतली दुल्हन चाहता है और साथ ही साथ दुल्हन को सोशल मीडिया कि लत नहीं होनी चाहिए। “

इस फोटो को लेकर तमाम लोगों के तरह-तरह के लिए रिएक्शंस आ रहें हैं। कुछ लोग कह रहे हैं “कुंवारे ही रह जाओगे” तो वहीं किसी ने कहा कि “तब तो आप कुंवारे मर जाओगे” एक ने कहा कि “ऐसी लड़की मिलना मुश्किल है”। अब देखना यह है कि उनकी यह डिमांड पूरी हो रही है या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.