सोशल मीडिया पर वायरल हुए 2 कपल शादी से पहले दोनों थे अनफिट शादी के बाद बनायीं ऐसी बॉडी की देखकर आंख खुली रह जाएगी

समाज

शादी के बाद इंसान बंधनो में जुड़ सा जाता है जहाँ उसे सिर्फ अपने परिवार का भरण पोषण और अपनी रोज मर्रा की ज़िन्दगी के साथ चलना होता है और वह अपने पर्सनल चीजों पर दिन नहीं देता न ही अपनी शारीरिक चीजों पर , वही कुछ कपल ऐसे है जो इन सब तथ्यों को गलत साबित कर चुके है।
यह कहानी है एक ऐसे जोड़े की जिन्होंने दिन रात मेहनत करके अपनी बॉडी को ऐसे बना डाली कि बन गए रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार। बहुत ऐसे लोग हैं जो अपने मोटापा को लेकर परेशान रहते हैं, क्योंकि ऐसा माना जाता है मोटापा कई बीमारियों की जड़ है। तो वही पतले लोग काफ़ी फुर्तीले और स्वास्थ्य नज़र आते हैं।

एक बार जब किसी व्यक्ति का शरीर फैल जाता है तो उसे पतला करने में बहुत मेहनत करना पड़ता है और इस जोड़े के साथ भी यही हुआ। शादी के बाद ग़लत दिनचर्या और ग़लत रूटीन से इनका शरीर भी काफ़ी फैल गया था।

दरअसल राजस्थान के जोधपुर शहर का रहने वाला यह कपल भी अपनी मोटापा कि समस्या से बहुत ज़्यादा परेशान था। आज से कुछ महीने पहले तक आदित्य शर्मा जिनकी उम्र 40 वर्ष है, उनका वज़न 72 किलो हो गया था और उनकी पत्नी गायत्री का वज़न 62 किलो और फिटनेस के द्वारा इन्होंने अपनी बॉडी को ऐसे बदला कि लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं और इनसे फिटनेस के गुण भी सीख रहे हैं।

अब यह जोड़ा फिटनेस के कारण अपने जीवन में काफ़ी प्रसिद्ध हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.