3 दिन पुरे ही हुए थे की दुल्हन ने करा कुछ ऐसा की दूल्हा पंहुचा सीधा थाने , शिकायत कराइ दर्ज

समाज

शादी करना लगभग हर लड़के का सपना होता है , और साथ में यह भी की जो जीवन साथी उसे मिले वह सच्ची निष्ठा के साथ उसके साथ रहे। पर किसी किसी के किस्मत में ऐसा नहीं होता इसका उल्टा होता है। ऐसे ही एक घटना हम आपको बताते है , मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना जिले में शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन लुटेरी (Bridal robbery) बन गई है। ससुराल से फरार होने से पहले दुल्हन ने लाखों रुपए के जेवर समेट लिए और फरार हो गई। शादी के 72 घंटों के अंदर जो घटना हुई है, उसके बाद दूल्हे का परिवार स्तब्ध है। मुरैना (Morena) जिले के खेरिया गांव (Kheria village) रहने वाले सुरजीत (Surjeet) की शादी पोरसा गांव (Porsa village) की ज्योति से हुई थी। शादी अच्छे से सम्पन्न हुई। सब कुछ ठीक जा रहा था और किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं थी कि दुल्हन का मन में क्या चल रहा है। तीन दिन तक तो ज्योति भी ससुराल में एक अच्छी बहु बनकर रही। उसके चेहरे को देखकर किसी को नहीं लगा कि इस मासूमियत के पीछे एक साजिशकर्ता है। जो घर से छह लाख रुपए के जेवर लेकर फरार हो जाएगी।

तीसरे दिन रात में दुल्हन ज्योति (Jyoti) ने अपना असल रूप दिखा। उसने पति का मोबाइल चुराया और फिर घर रखें सभी गहने समेट लिए और इसके बाद घर की छत पर जाकर छलांग लगा दी। और फरार हो गई। ज्योति को घर में न देखकर दूसरे दिन ससुराल वाले जब लड़की के घर पहुंचे तो दुल्हन वहां भी नहीं मिली। लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी घर नहीं आई है। वहीं उन्होंने लड़के पक्ष को थाने में शिकायत दर्ज कराने की सलाह भी दी, जिसके बाद लड़की का पिता अपने समधी के साथ खुद थाने गया और अपनी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

सुरजीत ने घटना वाले दिन को लेकर बताया कि ज्योति ने रात में हम सभी को अच्छे से खाना खिलाया और फिर वो अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ज्योति घर गहने लूटकर फरार हो जाएगी। गांव के लोग भी परेशान है कि आखिर ज्योति ऐसा कैसा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.