राजस्थान जाने के लिए एक व्यक्ति ने सोनू सूद से मांगी गाडी

बॉलीवुड

बॉलीवुड के अदाकार सोनू सूद अब एक समाजसेवी के रूप में पुरे देश में मशहूर हो चुके हैं. कोरोना काल में जब महाराष्ट्र की सरकार ने प्रवासी मजदूरों के लिए अपने हाथ खड़े कर दिए थे, उस वक़्त सोनू सूद ने अपने पैसों से बसों का इंतजाम करके प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचाया था.सोनू सूद ने विदेशों में फसे हुए लोगों को वापिस भारत आने में मदद की और दूसरे राज्यों के लोगो की जो की कभी महाराष्ट्र में आये भी नहीं उनके लिए भी सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया.

sonu-sood-helping-people-user-ask-for-car-pic
सोशल मीडिया एक ऐसी चीज़ हैं, जहाँ पर आप यह उम्मीद नहीं कर सकते की सामने वाला इंसान सच में आपके कार्य की कदर करता है. ऐसे में लोग अपने निजी फायदे या फिर मौज मस्ती के लिए कुछ ऐसे मांगे रखने लगे जिसे शायद कोई भी भला इंसान पूरा नहीं करनी चाहेगा.जैसे की एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद से मांग की है की उसे एक राजस्थान अपनी दादी से मिलने जाना हैं. वह अपनी दादी से मिलने कार में जाना चाहता है और वह कार खुद चलाकर जाना चाहता हैं. जिसका मतलब साफ़ था यह व्यक्ति सोनू सूद से एक कार की मांग कर रहा था.

sonu-sood-helping-people-user-ask-for-car-pics

ऐसे में सोनू सूद ने एक मज्जेदार जवाब देते हुए लिखा की, “अरे खुद क्यों ड्राइव करना है, मैं छोड़ देता हूं ना. मुझे बता दीजिएगा कि आपको कौन सी गाड़ी पसंद आएगी और क्या एसी टेम्परेचर आपके लिए ठीक रहेगा.कुछ लोग सोनू सूद से गेमिंग लैपटॉप, स्पोर्ट्स बाइक, घर इत्यादि की मांग करने लगे हैं. हालाँकि जैसा की हम सब जानते हैं, लोगों की ऐसी मांगो का कोई भी इंसान ज्यादा महत्व नहीं देता. फिर भी इंसानियत के नाते हमें सोचना चाहिए की हम ने समाज को क्या दिया हैं? जो इस तरह से हम किसी से ऐसी मांगे रख रहें हैं.
sonu-sood-helping-people-user-ask-for-car-photo

Leave a Reply

Your email address will not be published.