ऐश्वर्या राय ने खोला सुहागरात का राज: अभिषेक बच्चन ने सुहागरात में मेरे लिए बनाया बिस्तर…

बॉलीवुड

 

 

ऐश्वर्या राय ने खोला हनीमून के राज: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती और उनकी एक्टिंग सभी की फेवरेट है.

 

उनकी खूबसूरती ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी उनके काम को लोग खूब पसंद करते हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सफल जोड़ों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बारे में तो सभी जानते हैं। एक तरफ, अभिषेक बच्चन बच्चन परिवार के बेटे होने के नाते बॉलीवुड के एक सफल अभिनेता हैं।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन बच्चन परिवार की बहू हैं और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वर्ष 2007 में, बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने मेगा हीरो अमिताभ बच्चन की बेटी अभिषेक बच्चन से शादी की। जिसके बाद वह एक खुशहाल जिंदगी जी रहे थे।

 

 ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता

हालांकि अभिषेक से शादी करने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन सलमान खान के साथ वो रिश्ता कामयाब नहीं हुआ और हमेशा के लिए टूट गया। सलमान से ब्रेकअप की वजह उनका गुस्सैल रवैया बताया जा रहा है.

 

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी जोड़ा गया। लेकिन आखिर में ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। शादी से पहले दोनों के कई अफेयर्स रह चुके हैं। लेकिन अब लोग इस कपल के रिश्ते की मिसाल देते हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की एक छोटी बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

 

 ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में बताया सुहागरात का सच

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी शादी और सुहागरात को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि सुहागरात पर अभिषेक बच्चन ने उनके साथ ऐसा कांड किया, जिससे एक्ट्रेस नाराज हो गईं. और वह उससे काफी परेशान थी। उन्होंने कहा कि अभिषेक बच्चन ने मेरी मंगेतर के साथ मस्ती करने के लिए बिस्तर के सारे पेंच ढीले कर दिए थे। और उसके बाद जब मैं बिस्तर पर लेटने के लिए पहुँचा तो वहाँ से गिर पड़ा। और इसलिए मुझे उस पर और गुस्सा आ गया। और मैंने उससे अगले दो दिनों तक बात नहीं की।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.