Home / बॉलीवुड / यह 15 फेमस अभिनेत्रियों हो चुकी हैं ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें फोटो

यह 15 फेमस अभिनेत्रियों हो चुकी हैं ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें फोटो

बॉलीवुड उद्योग दुनिया के सबसे बड़े सिनेमा केंद्रों में से एक है। ग्लैमरस और ग्लैमरस होने के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री सभी नवीनतम फैशन ट्रेंड और स्टाइल का घर है। बॉलीवुड उद्योग में कई प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो देश में अपने प्रशंसकों के साथ-साथ फैशन प्रेमियों के लिए चौबीसों घंटे काम करते हैं। जहां प्रशंसक नए स्टाइल स्टेटमेंट का इंतजार करते हैं और उनका पालन करते हैं, वहीं अभिनेत्रियों के लिए अपनी शैली को पूर्णता और ग्लैमर के साथ निभाना हमेशा आसान नहीं होता है।

सेलेब्रिटीज ऐसे कई उदाहरणों से गुजरते हैं जहां उन्हें ऐसे पलों से गुजरना पड़ता है जो उनके पहनावे के साथ कई खामियों के कारण शर्मनाक और दर्दनाक होते हैं। दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर जैसी जानी-मानी अभिनेत्रियों ने अपने पहनावे को लेकर कई बार शर्मसार कर दिया है। जहां हर कोई हमेशा ऑन-पॉइंट ड्रेस के साथ परफेक्ट दिखने की कोशिश करता है, वहीं शर्मनाक आउटफिट्स की शर्मिंदगी समय-समय पर होती रहती है।

उफ्फ मोमेंट के देखी तस्वीरें

उन उदाहरणों के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें जब अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ‘उफ्फ मोमेंट’ तस्वीरें देखी हैं। धूमताना गर्ल्स हमेशा अपने खूबसूरत आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि एक्ट्रेस को कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है, जिसमें सबसे ज्यादा शर्मिंदगी तब हुई जब अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान उनका पहनावा फट गया। अभिनेत्री को रैंप पर और कुछ घटनाओं में खराबी का भी सामना करना पड़ा है, जिससे खूबसूरत अभिनेत्री असहज महसूस करती है।

दीपिका पादुकोण बी-टाउन की सबसे सफल और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक, दीपिका पादुकोण किसी भी लुक को तराशना जानती हैं। धूमताना गर्ल्स हमेशा अपने खूबसूरत आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि एक्ट्रेस को कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है, जिसमें सबसे ज्यादा शर्मिंदगी तब हुई जब अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान उनका पहनावा फट गया। अभिनेत्री को रैंप पर और कुछ घटनाओं में खराबी का भी सामना करना पड़ा है, जिससे खूबसूरत अभिनेत्री असहज महसूस करती है। ऊप्स मोमेंट की शिकार हुईं दीपिका पादुकोण की ये गंदी फोटो कैमरे में कैद हो गई.

खूबसूरत लुक के लिए जानी जाती है करीना

करीना कपूर खान स्टनिंग मॉम करीना कपूर खान अपने खूबसूरत और एलिगेंट लुक के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हर लुक को अपनी शान और स्टाइल से कैरी करती हैं, हालांकि, वह वार्डरोब मालफंक्शन का भी शिकार हो गई हैं, जिसे पपराजी ने साफ तौर पर देखा। एक जनसभा में करीना को अपने ब्लाउज को ठीक करने के लिए सेफ्टी पिन का सहारा लेना पड़ा। एक अन्य उदाहरण में, अभिनेत्री को अपनी छोटी पोशाक के कारण एक उफ़ पल का सामना करना पड़ा।

सोनम कपूर आहूजा सोनम कपूर अपने बोल्ड और अनोखे आउटफिट के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेसेस को हमेशा कुछ नया और अलग पहने देखा जाता है. हालांकि, अभिनेत्री ने एक बार काले रंग का गाउन पहना था जो असहज लग रहा था और एक बड़ी फैशन आपदा थी। एक्ट्रेस कई तरह के वॉर्डरोब मालफंक्शन का भी शिकार हो चुकी हैं, हालांकि सबसे ज्यादा शर्मनाक तब हुआ जब एक्ट्रेस अपने गाउन पर कदम रखते ही फिसल गईं। प्रियंका को उनके पति निक जोनास के साथ एक लंबा, खूबसूरत गाउन पहने देखा गया था, लेकिन दुर्भाग्य से, अभिनेत्री खुद को प्रकट करते हुए फिसल गई।

कटरीना कैफ खूबसूरत और चुलबुली कटरीना कैफ जहां भी स्पॉट होती हैं हमेशा खूबसूरत आउटफिट्स में ही नजर आती हैं। एक्ट्रेस हमेशा नए कपड़े पहनना पसंद करती हैं। हालाँकि, उन्हें कई उफ़ क्षणों का भी सामना करना पड़ा है जब उनकी छोटी पोशाक के कारण उनका अंडरवियर कैमरे में कैद हो गया था। एक्ट्रेसेस अक्सर अपने शॉर्ट ड्रेसेस की वजह से ऊप्स का शिकार हो चुकी हैं। टीवी शो में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं मलाइका, जहां से दिखने लगीं सब कुछ…वीडियो वायरल

आलिया भट्ट युवा और खूबसूरत आलिया भट्ट को एक शर्मनाक अलमारी आपदा का सामना करना पड़ा, जब वरुण धवन ने उन्हें एक प्रचार कार्यक्रम में उठाया, जब उन्होंने एक पारदर्शी पोशाक पहन रखी थी, जो उनके अंदर का खुलासा कर रही थी। शॉर्ट ड्रेसेस की वजह से उन्हें कई शर्मनाक पलों का सामना करना पड़ा है। अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा को एक बार शॉर्ट्स पहनने की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था।

कंगना रनौत बोल्ड और फियरलेस कंगना रनौत देश को लेकर अपने बोल्ड बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि बॉडी हगिंग क्रॉप टॉप पहनने के बाद एक्ट्रेस निप्पल निकलने के बाद ‘उप्स मोमेंट’ की भी शिकार हो गई हैं। अवॉर्ड लेते वक्त इलियाना डिक्रूज की ड्रेस फटी हुई थी पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई गौहर खान खूबसूरत गौहर खान ने रनवे पर बेहद शर्मनाक वार्डरोब मालफंक्शन का अनुभव किया है। जहां एक्ट्रेस रैंप पर खूबसूरती से वॉक करती दिखीं, वहीं उनकी स्कर्ट पीछे से फटी हुई थी, जिससे उनके शरीर का हिस्सा चमक रहा था. अभिनेत्री बेहद शर्मिंदा थी, लेकिन उसने अपने हाथ से आंसू छिपाकर इस मुद्दे को सुलझा लिया।

परिणीति चोपड़ा चिड़चिड़ी परिणीति को भी ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा, क्योंकि जो कपड़े उसने पहने हुए थे, वे उसे छोड़ गए थे। ड्रेस का फटा हुआ हिस्सा पीछे की तरफ साफ दिखाई दे रहा था, जिससे एक्ट्रेस को शर्मिंदगी उठानी पड़ी। श्रद्धा कपूर साहो की लाडली एक्ट्रेस श्रद्धा अपनी शालीनता और सादगी के लिए जानी जाती हैं। हालाँकि, सार्वजनिक स्थानों पर अपनी पोशाक से रिहा होने के बाद अभिनेत्री कई उफ़ क्षणों का शिकार हो गई।