Home / बॉलीवुड / हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर करिश्मा कपूर का बड़ा खुलासा , हुआ था सौ’दा

हनीमून पर दोस्तों के साथ सोने के लिए किया था मजबूर करिश्मा कपूर का बड़ा खुलासा , हुआ था सौ’दा

अपने जमाने की खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की लाडली बेटी करिश्मा कपूर को तो आप जानते ही होंगे। करिश्मा कपूर ने कई सफल फिल्में दीं। करिश्मा कपूर को उन अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है जिन्होंने काफी पहले ही सफलता का स्वाद चख लिया था। करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत महज 16 साल की उम्र में की थी। उसके बाद उसने काम करना जारी रखा।

करिश्मा कपूर अभी भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं और वह कुछ विज्ञापनों में तो कभी फिल्मों में दिखाई देती हैं। लेकिन करिश्मा कपूर की जिंदगी में भी कुछ काले दिन आए। जिसका जिक्र खुद करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।करिश्मा कपूर की फिल्मी लाइफ काफी हिट रही थी। लेकिन उनकी असल जिंदगी फ्लॉप हो गई।

करिश्मा के बहु बनने का जया बच्चन ने किया था ऐलान

करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन से शादी करने वाली थीं। दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट भी किया और यह रिश्ता लगभग पक्का हो गया था। सब कुछ तय हो गया था। जया बच्चन ने तो यहां तक ​​कह दिया था कि करिश्मा उनकी बहू बनने वाली हैं। लेकिन किसी कारण से यह रिश्ता बीच में ही टूट गया और इसने कुछ समय के लिए दोनों परिवारों के बीच तनाव की स्थिति भी पैदा कर दी। एक तरफ अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी की। वहीं करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की है। करिश्मा कपूर भी बॉलीवुड छोड़कर दिल्ली आ गईं। लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों में अनबन की खबरें आईं और करिश्मा कपूर का संजय कपूर से तलाक हो गया।

पति पर करिश्मा ने लगाए थे कई तरह के आरोप

तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर पर तरह-तरह के आरोप लगाए। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि हनीमून के दौरान संजय कपूर ने उनके और उनके दोस्तों के बीच डील की थी। संजय कपूर अपने दोस्तों के साथ रात बिताना चाहते थे। करिश्मा ने कहा कि जब मैंने इस बात का विरोध किया तो संजय कपूर ने उनके खिलाफ हाथ उठाया। अब करिश्मा कपूर अपने बच्चों के साथ अलग रह रही हैं।