Home / बॉलीवुड / भूल गए राखी सावंत और रितेश वो नेशनल टीवी पर हे शरू हो गए कैमरे के सामने देखे विडिओ

भूल गए राखी सावंत और रितेश वो नेशनल टीवी पर हे शरू हो गए कैमरे के सामने देखे विडिओ

बिग बॉस 15 का सीजन चल रहा है. बिग बॉस के आते ही विवाद शुरू हो जाते हैं। बिग बॉस से जुड़े लोगों की कोई न कोई खबर जरूर वायरल होगी। क्योंकि बिग बॉस को विवादों का खजाना कहा जाता है। जहां से आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं।

एक तरफ जहां खुद बिग बॉस विवादों के मामले में आगे हैं। वहीं बिग बॉस में शामिल हुईं राखी सावंत अपने आप में एक विवाद हैं। राखी सावंत जहां भी जाती हैं अपने आप ही विवाद खड़ा हो जाता है। इस बार राखी सावंत को वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री दी गई है। राखी सावंत बिग बॉस में अपनी तरफ से पूरी कोशिश करती हैं ताकि विवाद खड़ा हो सके। फिर भी राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वे बखूबी जानते हैं कि विवाद कैसे खड़ा किया जाता है। और इसे चर्चा में कैसे बनाया जाता है। ऐसे में राखी सावंत बिग बॉस जैसा मौका कैसे गंवा सकती हैं।

मौके का फायदा उठा रही रखी

राखी सावंत इस मौके का फायदा जरूर उठा रही हैं और चर्चा में बने रहने में कामयाब हो रही हैं. बिग बॉस के घर में राखी सावंत और उनके पति रितेश दोनों हैं. ऐसे में दोनों के बीच की लड़ाई भी चर्चा का विषय रही. जहां रितेश राखी सावंत को धमकाते नजर आए। इस पर राखी सावंत ने कहा था कि उनका दिल अंदर से टूट गया है। रितेश के इस तरह के व्यवहार को देखकर हाल ही में रितेश और राखी सावंत का किसिंग सीन वायरल हो रहा है। जिसमें राखी रितेश की गोद में बैठ जाती है और उन्हें किस करने लगती है। ऐसे में राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। राखी सावंत ने जब ये सब किया तो बिग बॉस में रहने वाले लोगों के हाव-भाव बदल गए।

झाड़ू से सभी को उठाती है रखी

हुआ ये कि बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में सुबह का गाना बजता है और जब कुछ सदस्य नहीं उठते हैं तो राखी सभी को झाड़ू से उठाने की कोशिश करती हैं. वह सबके बिस्तर पर जाती है और झाड़ू मारने की बात करती है। इसके बाद राखी गार्डन एरिया में आती हैं। इस दौरान परिवार के लोग भी वहां मौजूद होते हैं और रितेश भी वहीं बैठे होते हैं. इस बीच सभी घरवाले जयकार करते हैं, ‘किस, किस किस’ और फिर रितेश अपनी पत्नी राखी को किस करते हैं।